शशि थरुर से हो गई बड़ी गलती, सुमित्रा महाजन को दे दी श्रद्धांजलि, ताई ने ऐसे किया रिएक्ट!

शशि थरुर के ट्वीट पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा, ताई एकदम स्वस्थ्य हैं, भगवान उन्हें लंबी उम्र दे।

New Delhi, Apr 23 : कांग्रेस सांसद और दिग्गज नेता शशि थरुर ने गुरुवार एक फेक न्यूज के शिकार हो गये, भ्रम में उन्होने लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के देहांत की खबर शेयर कर दी। दरअसल ट्विटर पर उन्होने सुमित्रा ताई की तस्वीर पोस्ट करते हुए उनके बारे में 4 शब्द लिखे थे, साथ ही श्रद्धांजलि दी थी, देखते ही देखते उनका ट्वीट वायरल हो गया।

Advertisement

ठीक है ताई
बाद में पता चला कि सुमित्रा महाजन को बिल्कुल ठीक है, जिस पर कांग्रेस नेता ट्रोल होने लगे, हालांकि थरुर ने अपनी गलती मान ली और तुरंत ट्वीट डिलीट किया, फिर भी उन्हें ट्विटर पर बुरी तरह निशाने पर लिया गया, शशि थरुर ने जो पोस्ट किया है, उसमें लिखा है, लोकसभा की पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं, उनके साथ किये गये सकारात्मक बातचीत के कई दौर मुझे आज भी याद हैं, इनमें वो पल भी है, जब उन्होने और दिवंगत सुषमा स्वराज ने मास्को में मुझे ब्रिक्स के भारतीय संसदीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने के लिये कहा था, मेरी सांत्वना उनके परिवार के साथ है, ओम शांति।

Advertisement

कैलाश विजयवर्गीय का रिप्लाई
शशि थरुर के ट्वीट पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा, ताई एकदम स्वस्थ्य हैं, भगवान उन्हें लंबी उम्र दे, इसी पर थरुर ने कहा, शुक्रिया कैलाश विजयवर्गीय, मैंने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है, मुझे आश्चर्य होता है, कि लोगों को इस तरह की बुरी खबरें इजाद करने तथा फैलाने के लिये क्या प्रेरित करता है, सुमित्रा जी के स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिये मेरी शुभकामनाएं।

Advertisement

क्या जल्दी थी
सुमित्रा महाजन ने इस बारे में न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, समाचार चैनल, इंदौर प्रशासन से बिना क्रॉस चेक किये मेरे तथाकथित निधन को लेकर कैसे एक रिपोर्ट चला सकते हैं, मेरी भतीजी ने शशि थरूर का ट्विटर पर खंडन किया, लेकिन बगैर पुष्टि के घोषणा करने में क्या जल्दी थी।

Advertisement