शेफाली जरीवाला निकली घर से सामान लेने, लोगों ने पूछा पैंट पहनना भूल गई क्या?

घर के लिये जरुरत का सामान लेने निकली शेफाली ने अपने लिये ओवर द टॉप फैशन को अवॉइड करते हुए ऐसे कपड़े चुने थे, जो स्टाइलिश के साथ-साथ कंफर्टेबल भी था।

New Delhi, Apr 23 : कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला रिएलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद से ही एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई है, इस वजह से अकसर कैमरे उन पर फोकस रहते हैं, इस बार भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दिया, दरअसल एक्ट्रेस को घर का सामान लेने जाना था, इस दौरान उन्होने जो कपड़े पहने थे, वो लोगों के निशाने पर आ गये।

Advertisement

कंफर्ट क्लोद्स में शेफाली
घर के लिये जरुरत का सामान लेने निकली शेफाली ने अपने लिये ओवर द टॉप फैशन को अवॉइड करते हुए ऐसे कपड़े चुने थे, जो स्टाइलिश के साथ-साथ कंफर्टेबल भी था, उन्होने अपने लिये डेनिम मेड हॉट पैंट्स चुनी थी, जिसके साथ वो कॉटन मेड शर्ट मैच करती दिखाई दीं, ये दोनों ही फैब्रिक गर्मियों के हिसाब से अच्छे माने जाते हैं।

Advertisement

हॉट पैंट्स और शर्ट
शेफाली जरीवाला ने इस आउटिंग के लिये जो शॉर्ट्स चुने थे, वो काफी छोटी लेंथ के थे, इन पर कट आउट एंड रिप्ड पैटर्न देखा जा सकता था, इन हॉट पैंट्स के साथ उन्होने ऊपर क्लासिक कॉलर्ड स्टाइल की वाइट शर्ट मैच की थी, उनकी स्लीव्स को उन्होने हाफ फोल्ड कर रखा था, वहीं सामने के कुछ बटन्स भी ओपन रखते हुए लुक में कूल वाइव्स ऐड की थी।

Advertisement

लोगों ने बनाया निशाना
एक्ट्रेस ने अपने फेस को मेकअप फ्री रखा था, बालों को हाफ हाई बन में स्टाइल किया था, ये ओवरऑल लुक ऐसा था, जो उन्हें सूट कर रहा था, हालांकि उनके शॉर्ट्स का शर्ट की लेंथ के कारण अंदर छिप जाना उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर ले आया, लोगों ने सोशल मीडिया पर सामने आई इस लुक की तस्वीरों पर कई तरह के कमेंट्स किये। एक ने लिखा अच्छे कपड़ों की बहुत ज्यादा जरुरत है, एक ने लिखा पैंट पहनना भूल गई क्या।