आर-पार के मूड में सिद्धू, हटाया कांग्रेस का नाम, कहा हम तो सनम डूबेंगे, तुम्हें भी ले डूबेंगे

सिद्धू ने बुधवार को ट्विटर से कांग्रेस का नाम हटा लिया, साथ ही उन्होने ऐसी लाइन लिखी है, जिससे कई तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं।

New Delhi, Apr 23 : कांग्रेस नेता तथा पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर अपनी ही पार्टी तथा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, उन्होने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के प्रति आक्रामक रुख अपनाते हुए अपने ट्विटर प्रोफाइल से कांग्रेस का नाम हटा दिया है, जिसके बाद पार्टी में हड़कंप मच गया, लेकिन किसी ने उन्हें लेकर कोई बयान नहीं दिया, हालांकि उनके इस कदम के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

Advertisement

हम तो डूबेंगे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे
दरअसल सिद्धू ने बुधवार को ट्विटर से कांग्रेस का नाम हटा लिया, साथ ही उन्होने ऐसी लाइन लिखी है, जिससे कई तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, हम तो डूबेंगे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे, इसके अलावा उन्होने कोटकपूरा व बहिबल कलां फायरिंग मामले में एसआईटी जांच रद्द हो जाने पर इशारों-इशारों में कैप्टन पर तंज कसा है, सिद्धू ने लिखा, ये कोई सरकार या पार्टी की नाकामी नहीं है, बल्कि एक आदमी है, जिसने दोषियों से हाथ मिला रखा है।

Advertisement

अपनी ही सरकार की गिना रहे नाकामियां
पिछले कुछ दिन से सिद्धू कैप्टन सरकार पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं, साथ ही वो सीएम पर भी तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, उन्होने किसान आंदोलन को लेकर भी पंजाब सरकार पर कई तरह के सवाल खड़े किये हैं, वो आये दिन अपनी ही सरकार की नाकामियों को गिनाते रहते हैं।

Advertisement

पिछले महीने सीएम-सिद्धू ने चाय पर की थी चर्चा
आपको बता दें कि पिछले महीने मार्च में ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को चाय पर बुलाया था, काफी समय बाद प्रदेश के दोनों नेताओं ने आपसी मतभेद भूलाकर मुलाकात की थी, जिसके बाद माना जा रहा था कि दोनों नेताओं ने पंजाब में साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते आपसी मतभेद खत्म कर दिया है, लेकिन इस ट्वीट के बाद लगता है कि अंदर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Advertisement