आमिर की बेटी Ira Khan ने सिर्फ शर्ट पहनकर पूल किनारे दिए पोज, लोग बोले- ‘बेशर्म’

आमिर खान की बेटी आयरा एक बार फिर चर्चा में हैं, उनकी कुछ तस्‍वीरें फिर से सोशल मीडिया में सुर्खियां बनाए हुए हैं । हेटर्स उन्‍हें ट्रोल करने में पीछे नहीं ।

New Delhi, Apr 24: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान, जिन्‍हें कुछ समय पहले तक ईरा बुलाया जाता था वो एक बार फिर चर्चा में हैं । दरअसल उन्‍होंने अपने नाम का सही उच्‍चारण खुद ही सोशल मीडिया पर बताया, कहा कि वो ईरा नहीं आयरा हैं । बहरहाल, आयरा खान एक बार फिर सोशल मीडिया में सुर्खियों में आ गई हैं, वजह है उनकी कुछ खास तस्‍वीरें । आयरा ने हाल ही में नुपुर शिखरे संग अपना रिश्‍ता भी सार्वजनिक रूप से स्‍वीकार किया था । फिलहाल वो चर्चा में क्‍यों हैं, आगे जानें ।

Advertisement

दो तस्‍वीरें चर्चा में
आयरा खान ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका बोल्ड लुक चर्चा में है । दरअसल, इस तस्‍वीर में आयरा पूल किनारे एक छोटी सी चेयर पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं । इस तस्‍वीर में आयरा ने बिकिनी के ऊपर शर्ट पहनी हुई है । कुछ लोगों को उनका यह बोल्ड अवतार पसंद आ रहा है, तो कई उन्‍हें इसके लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं ।

Advertisement

नहीं पसंद आया लुक
कई हेटर्स ने आयरा की फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है, वो उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहे हैं । आयरा की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘अपने नाम के आगे से खान हटा लो।’ वहीं एक ने कमेंट करते हुए आयरा को बेशर्म तक कह डाला । हालांकि, कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्‍हें यह फोटो काफी पसंद आ रही है । एक फैन ने आयरा की फोटो पर कमेंट करते हुए कहा- ‘आप किसी फिल्म में काम क्यों नहीं करतीं।’

Advertisement

नाम को लेकर सुर्खियों में रहीं
पिछले दिनों आयरा अपने नाम को लेकर सुर्खियों में थीं । आयरा ने कहा कि लोग उनका नाम गलत तरीके से बुलाते हैं, लोग उन्हें इरा कहते हैं, जबकि उनका नाम आयरा है, इसलिए अब से सभी उन्हें आयरा कहकर ही बुलाएं । Ira Khanउनके दोस्त कई बार उन्हें इसे लेकर चिढ़ाते भी हैं । आयरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह लोगों को अपना नाम बुलाने का सही तरीका बताते नजर आई थीं । ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था ।