इलियाना डिक्रूज की अंडरवॉटर तस्‍वीरें वायरल, लोग बोले ‘जलपरी’

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज की अंडरवॉटर तस्‍वीरें अगर आपने अब तक नहीं देखी हैं, तो किसका इंतजार है । आप भी कहेंगे, एकदम जलपरी ।

New Delhi, Apr 24: एक्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अकसर ही फैंस के साथ अपनी बेहतरीन तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं । उनके इंस्टाग्राम पर कई लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं । एक्ट्रेस ने रीसेन्‍टली अपनी अंडरवाटर तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्‍हें देखकर आप भी उन्‍हें जलपरी कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे ।

Advertisement

इलियाना की लेटेस्‍ट तस्‍वीरों ने बढ़ाया तापमान 
बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज  ने अपनी कुछ ताजा तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ दिया है । तस्वीरों में इलियाना गहरे पानी में बिंदास अंदाज में गोते लगाती नजर आ रही हैं । इलियाना का ये अंडरवॉटर अवतार देख उनके फैंस उन्हें ‘मर्मेड’ और ‘जलपरी’ बुला रहे हैं । आप भी देखें, यहीं कहेंगे ।

Advertisement

एकदम प्रोफेशनल डाइवर
इलियाना का अंदाज देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह इस काम में काफी पारंगत हैं, वह किसी प्रोफेशनल डाइवर की तरह नजर आ रही हैं । उनका ये पानी के अंदर वाला अवतार देखकर उनके फैंस उन्हें ‘जलपरी’ और ‘वॉटरबेबी’ कहकर बुला रहे हैं । इलियाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर ही बीच और पानी के साथ वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं ।

Advertisement

बीच फोटोज हो रहीं वायरल
इलियाना डिक्रूज की अंडरवॉटर तस्वीरों के साथ ही उनकी कुछ और फोटोज भी वायरल हो रही हैं । ये सभी उनकी थ्रेाबैक तस्‍वीरें हैं, जिसमें वो कमाल की लग रही हैं । दरअसल इलियाना ने अर्थ डे के मौके पर ये सभी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने फैंस को धरती की खूबसूरती दिखाने की कोशिश कर रही हैं । लेकिन फैंस उनकी खूबसूरती के भी कायल हो गए हैं ।