सुनिधि चौहान के पति हितेश सोनिक संग कैसे हैं रिश्ते? अनबन की खबरों पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी

सुनिधि चौहान और उनके पति के बीच अनबन की खबरें लगातार आ रही है, एकट्रेस ने इन खबरों पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है ।

New Delhi, Apr 24: बॉलीवुड सिंगर सुनिधी चौहान पिछले कुछ समय से पति हितेश सोनिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं । लगातार ऐसी खबरें आती रही हैं कि उनके और हितेश के बीच अनबन चल रही है । खबरें जब बढ़ने लगीं तो उनके पति हितेश ने मीडिया से बात की, लेकिन सुनिधि ने अब तक इस पर चुप्पी ही साधे रखी थी । अब एक इंटरव्यू में सुनिधि ने अपनी शादीशुदा जिंदगी पर खुलकर बात की है।

Advertisement

शादी के बारे में क्या कहा
सुनिधि चौहान ने हाल ही में ने ई-टाइम्स से बातचीन में अपने रिश्ते में किसी भी अनबन से इनकार किया है और कहा कि उनके बीच अब सब ठीक है। सुनिधि ने कहा- ‘मैं अपने पति हितेश से बहुत खुश हूं। अभी सब कुछ ठीक है। हमने पुरानी बातों को भुलाकर साथ चलने का फैसला लिया है।‘ सुनिधि की बातों से साफ है कि कपल अब साथ रह रहा है और उन्होंने पुरानी कड़वाहटों को भुला दिया है।

Advertisement

19 साल की उम्र में पहली शादी
सुनिधि चौहान ने साल 2002 में महज 19 साल की उम्र में निर्देशक-कोरियोग्राफर बॉबी खान से पहली शादी कर ली थी। इस शादी से उनके पिता बहुत नाराज हो गए थे, लेकिन ये शादी एक साल ही चली और उनका तलाक हो गया । इसके कुछ सालों बाद सुनिधि ने हितेश को डेट करना शुरू किया। दोनों साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे, उनका एक बेटा भी है। सुनिधि अक्सर बेटे के साथ की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

हितेश ने क्‍या था
पिछले साल अप्रैल के महीने में जब कपल में अनबन की खबरें आईं थीं तब हितेश ने मीडिया से बात कर कहा था ‘हम दोनों साथ रह रहे हैं, एक ही छत के नीचे। मैं घर का काम करने से लेकर न्यूजपेपर पढ़ने में व्यस्त हूं। यहां तक कि हम दोनों ने लॉकडाउन के चलते घर के काम बांट लिए हैं। शायद वह मेरे घर के काम से खुश नहीं है, इसलिए यह स्टोरी बन रही है (हंसते हुए और मजाक करते हुए हितेश कहते हैं)।‘ खबर आई थीं कि सुनिधि और हितेश के बीच अनबन उनकी गोवा ट्रिप के दौरान हो गई थी । लेकिन दोनों ने इस बारे में किसी के सामने कुछ नहीं कहा । सुनिधि चौहान का हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘ये रंजिशें’ रिलीज हुआ है। इसे फैंस पसंद कर रहे हैं  ।