7 दिनों की मनी बैक गारंटी के साथ 26 हजार में खरीदे हीरो होंडा Splendor, ये है पूरा ऑफर

हम आपको बता रहे हैं, एक ऐसी डील के बारे में जो आपको देगी स्प्लेंडर घर लाने का मौका सिर्फ 26 हजार रुपये में, जिस स्प्लेंडर की हम बात कर रहे हैं।

New Delhi, Apr 25 : देश में टू-व्हीलर मार्केट में जितनी डिमांड नई बाइक्स की रहती है, उतनी ही मांग पुरानी बाइक्स की भी बनी रहती हैं, जिसमें सबसे ज्यादा मांग या तो लग्जरी बाइक्स की रहती है, या फिर सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स की। आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

स्प्लेंडर प्लस
जिसमें सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स में से एक है हीरो होंडा की स्प्लेंडर प्लस, आप ये भी जान लीजिए कि हीरो होंडा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में स्प्लेंडर का नाम प्रमुखता से लिया जाता है, मिडिल क्लास के लिये ये पसंदीदा सवारी मानी जाती है।

Advertisement

26 हजार में बिक रहा
अगर आप भी स्प्लेंडर खरीदने का मन बना रहे हैं, लेकिन बजट कम है, तो हम आपको बता रहे हैं, एक ऐसी डील के बारे में जो आपको देगी स्प्लेंडर घर लाने का मौका सिर्फ 26 हजार रुपये में, जिस स्प्लेंडर की हम बात कर रहे हैं, उसको लिस्ट किया है सेकेंड हैंड बाइक बेचने वाला वेबसाइट बाइक्स 24 ने, जिसकी कीमत रखी गई है सिर्फ 26 हजार रुपये।

Advertisement

फीचर्स
हीरो होंडा स्पेलेंडर प्लस में 97.2 सीसी का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है, ये इंजन 8.02 पीएस पावर और 8.05 एनएम का टार्क जनरेट कर सकता है। बाइक में रियर और फ्रंट दोनों टायर में ड्रम ब्रेक दिये गये हैं, बाइक में 9.8 लीटर वाला पेट्रोल टैंक है, माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक एक लीटर में 80 किमी का माइलेज देती है। इसके कीमत की बात करें, तो ये दिल्ली में 62,535 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध है। अब बात करते हैं कि लिस्ट की गई बाइक की, जिसके मुताबिक ये 2011 की है, और 64,447 किमी चल चुकी है। कंपनी की ओर से इस बाइक पर 1 साल की वारंटी और 7 दिनों की मनी बैक गारंटी दी जा रही है, यानी अगर आपको सात दिनों में ये पसंद नहीं आती है, तो आप वापस कर पूरे पैसे ले सकते हैं।