IPL 2021- ना मोबाइल, ना फोटो, फिर भी छा गया रियान पराग का सेल्फी सेलिब्रेशन

क्रिस मॉरिस के पारी के अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर पैट कमिंस को रियान पराग ने बाउंड्री लाइन के पास लपका, इसके बाद उन्होने अलग ही अंदाज में इसका जश्न मनाया।

New Delhi, Apr 25 : असम के क्रिकेटर रियान पराग कभी अपने डांस तो कभी अपने खेल की वजह से छाये रहते हैं, राजस्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी ने शनिवार को केकेआर के खिलाफ मुकाबले में पैट कमिंस का कैच लपकने का जश्न अलग ही अंदाज में मनाया, उनकी एक तस्वीर फ्रेंचाइजी ने भी शेयर की है, केकेआर ने वानखेड़े में खेले गये मुकाबले में 20 ओवर में 9 विकेट पर 133 रन बनाये।

Advertisement

कैच पकड़ा
क्रिस मॉरिस के पारी के अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर पैट कमिंस को रियान पराग ने बाउंड्री लाइन के पास लपका, इसके बाद उन्होने अलग ही अंदाज में इसका जश्न मनाया, उनके पास में ही राहुल तेवतिया खड़े थे, और दोनों ने मोबाइल के सामने सेल्फी लेने की एक्टिंग की, हालांकि ना तो मोबाइल था और ना ही कोई तस्वीर क्लिक की गई, लेकिन उनका ये अलग ही स्टाइल रहा।

Advertisement

सेल्फी का हिस्सा
राजस्थान ने तस्वीर शेयर करते हुए पूछा, कौन इस सेल्फी का हिस्सा बनना चाहता है, पराग ने इस मुकाबले में गेंदबाजी तो नहीं की, लेकिन दो कैच लपके, उन्होने राहुल त्रिपाठी का कैच मुस्तफिजुर की गेंद पर लपका।

Advertisement

मरिस की गेंदबाजी
मुकाबले में क्रिस मॉरिस ने दमदार गेंदबाजी करते हुए 23 रन देकर 4 विकेट झटके, उनके अलावा तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया और मुस्तफिजुर रहमान को 1-1 विकेट मिला। कोलकाता के लिये राहुल त्रिपाठी ने 26 गेंदों पर एक चौके और 2 छक्के की मदद से 36 रन बनाये। उनके अलावा दिनेश कार्तिक ने 25 और नीतीश राणा ने 22 रन बनाये।

Advertisement