मझधार में फंसी राजस्थान रॉयल्स, बीच टूर्नामेंट में साथ छोड़ गये 4 विदेशी खिलाड़ी!

राजस्थान रॉयल्स ने बताया एंड्रयू टाई निजी कारणों से रविवार को ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गये, उन्हें अगर किसी सहयोग की जरुरत होगी, तो हम उनकी मदद जारी रखेंगे।

New Delhi, Apr 26 : राजस्थान रॉयल्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई रविवार को निजी कारणों से अपने देश वापस लौट गये हैं, जिसकी वजह से फ्रेंचाइजी के मौजूदा आईपीएल सीजन से हटने वाले चौथे विदेशी खिलाड़ी बन गये हैं। इससे पहले इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर (हाथ की सर्जरी), बेन स्टोक्स (उंगली फ्रैक्चर) और लियाम लिविंगस्टोन (बायो-बबल थकान) ने हटने का फैसला लिया था, राजस्थान ने अब तक 5 मैचों में 2 जीत हासिल की, और अंक तालिका में 6ठें स्थान पर है।

Advertisement

निजी कारणों से घर लौटे
राजस्थान रॉयल्स ने बताया एंड्रयू टाई निजी कारणों से रविवार को ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गये, उन्हें अगर किसी सहयोग की जरुरत होगी, तो हम उनकी मदद जारी रखेंगे। पिछले शनिवार को राजस्थान के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने केकेआर पर जीत के बाद ड्रेसिंग रुम में घोषणा की थी कि टाई ऑस्ट्रेलिया के लिये रवाना होंगे, उनकी रविवार सुबह तड़के फ्लाइट है।

Advertisement

दो खिलाड़ी चोटिल
जोफ्रा आर्चर सर्जरी की वजह से टीम से नहीं जुड़ें हैं, जबकि बेन स्टोक्स को पहले ही मैच में चोट लग गई, जबकि लिविंगस्टोन ने एक भी मैच नहीं खेला था और उन्होने कहा था, कि बायो-बबल में उन्हें काफी मुश्किल हो रही है।

Advertisement

टाई का प्रदर्शन
34 वर्षीय एंड्रयू टाआ ने ऑस्ट्रेलिया के लिये 7 वनडे और 28 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, उन्हें टूर्नामेंट के इस चरण में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला। उन्होने पिछला मैच फरवरी में पर्थ स्कॉर्चर्स के लिये सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ बिग बैश लीग में खेला था।