जडेजा के छक्कों की बारिश देख खुद को रोक ना सकी साक्षी धोनी, कहा जंगली…

सोशल मीडिया पर रविन्द्र जडेजा की पारी की तारीफ हो रही है, माइकल वॉन के एक बार फिर ट्वीट कर जडेजा को भारतीय क्रिकेट के ए प्लस कांट्रेक्ट में रखने की बात कर दी है।

New Delhi, Apr 26 : रविन्द्र जडेजा ने आरसीबी के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया, और टीम को शानदार जीत दिलाई, पहले जड्डू ने बल्लेबाजी में कमाल किया, उन्होने 28 गेंदों में 62 रनों की नाबाद पारी खेली, फिर गेंदबाजी में तीन विकेट हासिल किये, फील्डिंग करते हुए 1 कमाल का रन आउट किया। जडेजा के प्रदर्शन से हर कोई हैरान है, सीएसके कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने जड्डू की बल्लेबाजी को देखकर रिएक्ट की है।

Advertisement

जडेजा की तारीफ
कप्तान की पत्नी ने सोशल मीडिया पर इंस्टास्टोरी के जरिये रविन्द्र जडेजा की तारीफ की है, उन्होने जड्डू की तूफानी पारी देखकर इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर की है, उन्होने लिखा, बेस्ट मोड यानी साक्षी ने जडेजा को जंगली अवतार कहा है।

Advertisement

पारी की तारीफ
सोशल मीडिया पर रविन्द्र जडेजा की पारी की तारीफ हो रही है, माइकल वॉन के एक बार फिर ट्वीट कर जडेजा को भारतीय क्रिकेट के ए प्लस कांट्रेक्ट में रखने की बात कर दी है, jadeja आपको बता दें कि जडेजा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिये मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया, उनकी इस पारी को देखकर विरोधी कप्तान विराट कोहली भी खुश हैं।

Advertisement

कोहली ने की तारीफ
कोहली ने मैच के बाद कहा कि रविन्द्र जडेजा का ऐसा प्रदर्शन करना ना सिर्फ सीएसके के लिये अच्छा है, बल्कि टीम इंडिया के लिये भी अच्छा है, जडेजा के रहने से टीम को विकल्प मिल जाते हैं, virat Kohli जो अहम मैचों में काफी कारगर रहता है। जड्डू ने आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने को लेकर कहा कि मैं आखिरी ओवर में जोरदार हिट करना चाह रहा था, माही भाई ने मुझसे कहा कि हर्षल ऑफ स्टंप के बाहर कहीं गेंदबाजी करेगा और मैं इसके लिये तैयार था, सौभाग्य से गेंद मेरे बल्ले पर आ रही थी, जिसकी वजह से टीम का स्कोर 191 तक पहुंचा।