21 की उम्र में ही शादी कर चुके थे सोनू सूद, पहले प्यार ने हर मोड़ पर निभाया साथ!

सोनू सूद और सोनाली की मुलाकात नागपुर में इंजीनियरिंग की पढाई के दिनों में हुई थी, वहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, सोनू और सोनाली एक-दूसरे को डेट करने लगे।

New Delhi, Apr 26 : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाकर फैंस का दिल जीत चुके हैं, खैर फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के अलावा सोनू ने अपनी निजी जिंदगी में भी जीत हासिल की है, इतना ही नहीं सोनू ने एक एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बनाने से पहले ही शादी कर ली थी, एक्टर ने साल 1996 में अपनी प्रेमिका सोनाली से शादी की थी, साल 2001 में फिल्म शहीद-ए-आजम से उन्होने बॉलीवुड में डेब्यू किया, सोनू की पत्नी सोनाली लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, सोनू भी अपनी निजी जिंदगी को लोगों से दूर ही रखते हैं।

Advertisement

इंजीनियरिंग कॉलेज में मुलाकात
सोनू सूद और सोनाली की मुलाकात नागपुर में इंजीनियरिंग की पढाई के दिनों में हुई थी, वहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, सोनू और सोनाली एक-दूसरे को डेट करने लगे, रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली सोना का पहला प्यार थीं, उन्हीं से शादी भी कर ली, फिल्मों में एंट्री करने से पहले ही सोनू सूद, सोनाली के साथ अपना घर बसा चुके थे।

Advertisement

दो बच्चे
सोनू और सोनाली के दो बेटे हैं, ईशांत और अयान सूद, सोनू आज भी अपनी पत्नी सोनाली से बेहद प्यार करते हैं, उन्होने अपने एक इंटरव्यू में सोनाली के बारे में बात करते हुए कहा था कि सोनाली समझदार लड़की हैं, शुरु में जब मैंने उन्हें बताया कि मैं एक्टर बनना चाहता हूं, तो वो खुश नहीं थी, लेकिन आज उन्हें मुझ पर गर्व है।

Advertisement

मुश्किल वक्त में साथ
इतना ही नहीं सोनू सूद जब शुरुआत में मुंबई आये, तो वो 1 बीएचके में रहते थे, लेकिन उन्हें कभी भी अपनी स्थिति को लेकर शिकायत नहीं रही, उनकी पत्नी ने हमेशा उनके मुश्किल समय में साथ दिया, सोनू अपनी सफलता का आधार अपनी पत्नी को ही मानते हैं।