IPL 2021- पिछले 48 घंटे में 4 खिलाड़ियों ने नाम लिया वापस, बीच में रुक जाएगा टूर्नामेंट?, BCCI  का जवाब

IPL 2021- खिलाड़ियों के नाम वापस लेने के बाद से ये चर्चा होने लगी है कि क्या टूर्नामेंट को बीच में ही रोकना पड़ेगा।

New Delhi, Apr 27 : आईपीएल 2021 से दो दिन के भीतर 4 खिलाड़ी अपना नाम वापस ले चुके हैं, अश्विन ने ट्विटर के जरिये इसकी जानकारी दी, कि उनका परिवार कोरोना के खिलाफ जंगद लड़ रहा है, अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिये वो आईपीएल 2021 से ब्रेक ले रहे हैं, इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स के एंड्रयू टाय, आरसीबी के केन रिचर्डसन और एडम जंपा ने भी बाकी बचे टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है, इन सबके बीच बीसीसीआई ने कहा कि टूर्नामेंट जारी रहेगा।

Advertisement

निजी कारणों से नाम वापस
रिचर्डसन और जंपा ने निजी कारणों से आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस लिया है, IPL देश में कोराना महामारी के लगातार बढते मामलों से हाहाकार मच गया है, 25 अप्रैल तक आईपीएल 2021 के कुल 20 मैच खेले जा चुके हैं।

Advertisement

क्या कहा बीसीसीआई ने
खिलाड़ियों के नाम वापस लेने के बाद से ये चर्चा होने लगी है कि क्या टूर्नामेंट को बीच में ही रोकना पड़ेगा, नाम ना लिखने की शर्त पर बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, अभी फिलहाल आईपीएल जारी रहेगा, अगर कोई बीच में टूर्नामेंट छोड़कर जाना चाहता है, तो इसमें कोई दिक्कत नहीं है।

Advertisement

अश्विन ने छोड़ा आईपीएल
आर अश्विन ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेला, इसके बाद ट्विटर के जरिये ऐलान किया कि वो बाकी बचे टूर्नामेंट से ब्रेक ले रहे हैं, ashwin अगर परिस्थितियां बेहतर होती है, तो वो वापसी करेंगे। ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट पूरा होने पर अपने खिलाड़ियों के लिये चार्टर्ड विमान का इंतजाम कर सकता है, ऑस्ट्रेलिया के 14 खिलाड़ी लीग में हैं। उनके अलावा कोच रिकी पोटिंग, साइमन कैटिच, कमेंटेटर मैथ्यू हेडेनस, ब्रेट ली, माइकल स्लेटर और लीजा सठालेकर भी यहां हैं।