ओशीन के हुए BJP विधायक विशाल नैहरिया, दोनों ने गद्दी रिति-रिवाज से की शादी

विशाल नैहरियां जहां धर्मशाला से साल 2019 के उपचुनाव में पहली बार विधायक बने हैं, वहीं ओशीन शर्मा ने 2021 में एचएएस की परीक्षा पास की है ।

New Delhi, Apr 27: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में धर्मशाला से बीजेपी के विधायक विशाल नैहरिया और एचएएस अधिकारी ओशीन शर्मा ने रीति रिवाजों के साथ शादी कर ली है, ये शादी सोमवार देर शाम संपन्‍न हुई । गद्दी समुदाय से ताल्लुक रखने वाली इन दोनों हस्तियों की शादी भी ठेठ रीति रिवाजों के मुताबिक ही हुई । विधायक विशाल नैहरिया जहां गद्दी समुदाय की पारंपरागत विवाह के जोड़े ‘कद’ मे सजे नजर आए तो वहीं एचएएस अधिकारी ओशीन शर्मा दुल्हन की पोशाक लुआंचडी यानी दोडू पहने हुए नजर आईं ।

Advertisement

खूबसूरत मैरिज पैलेस में शादी
विधायक नैहरिया और एचएएस अधिकारी ओशीन शर्मा की ये शादी कांगड़ा के गोजू बसनूर स्थित सबसे ख़ूबसूरत मैरीज़ पैलेस में हुई । हालांकि कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के चलते शादी में बहुत कम ही लोगों को आमंत्रित किया गया था । लेकिन मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक पैलेस में करीब 4 सौ लोगों के लिये धाम का इंतजाम किया गया था ।

Advertisement

पैतृक गांव से निकली बारात
विधायक विशाल नैहरिया अपने पैतृक गांव बंडी से बारात लेकर गोजू मैरेज़ पैलेस में पहुंचे थे, यहां ओशीन शर्मा का पूरा परिवार स्‍वागत को तैयार था । जैसे ही बारात पहुंची तो उसके बाद वो तमाम रस्म-ओ-रिवाज निभाये गये जो गद्दी समुदाय में आते हैं । शादी में आधुनिकता की चमक भी खूब नजर आई ।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं
नए जोड़े को मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी शुभकामनाएं दी । वो शादी में सार्वजनिक तरीके से मौजूद नहीं रहे, लेकिन उन्होंने धर्मशाला आकर विशाल नैहरिया और ओशीन को नवजीवन के लिए आशीर्वाद जरूर दिया । विशाल नैहरियां धर्मशाला से साल 2019 के उपचुनाव में पहली बार विधायक बने हैं,  वहीं, ओशीन ने 2021 में एचएएस की परीक्षा पास की है ।