वकील साहिबा से हार गये दिल का मुकदमा, दिलचस्प है मयंक अग्रवाल की लव स्टोरी, हवा में प्रपोज

मयंक और आशिता की मुलाकात शादी से बहुत पहले हुई थी, लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की थी, मयंक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं आशिता को पिछले सात साल से जानता हूं, वो काफी सिंपल लड़की है।

New Delhi, Apr 27 : टीम इंडिया के लिये 14 टेस्ट और 5 एकदिवसीय मैच खेल चुके मयंक अग्रवाल इन दिनों आईपीएल में पंजाब किंग्स की ओर से खेल रहे हैं, हालांकि उम्मीद के मुताबिक वो प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, क्रिकेट की तरह ही मयंक की लव स्टोरी भी है, वो एक वकील साहिबा से दिल का मुकदमा हार गये, दरअसल उनकी पत्नी आशिता सूद पेशे से वकील है, दोनों ने 4 जून 2018 को शादी की थी।

Advertisement

शादी से पहले डेट
मयंक और आशिता की मुलाकात शादी से बहुत पहले हुई थी, लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की थी, मयंक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं आशिता को पिछले सात साल से जानता हूं, वो काफी सिंपल लड़की है, उसकी इसी अदा पर मैं फिदा हो गया था, मयंक का प्यार दुनिया के सामने उस समय आया, जब उन्होने लंदन में टेम्स नदी के किनारे आशिता को प्रपोज किया था, हवाई झूले पर उन्होने अपने प्यार का इजहार किया, तो आशिता ने भी हां कर दी।

Advertisement

हवा में प्रपोज
लंदन आई झूले की ऊंचाई करीब 135 मीटर है, इसके पीछे की कहानी आशिता ने एक इंटरव्यू में बताई थी, उन्होने कहा था कि मैं मयंक के अंदाज से काफी खुश थी, दिसंबर के अंत तक उसका फोन उपलब्ध नहीं था, इस बारे में जब मैंने पता किया, तो मालूम हुआ कि उनका फोन खराब था, उसने जिस तरह से मुझे प्रपोज किया, वो हैरान करने वाला था।

Advertisement

बड़ी पारी की उम्मीद
आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल आईपीएल के इस सीजन में पंजाब किंग्स की ओर से खेल रहे हैं, हालांकि वो बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे हैं, पंजाब ने इस सीजन में 6 मैचों में सिर्फ 2 जीत हासिल की है, जिसकी वजह से टीम अंक तालिका में 6ठें स्थान पर है।