कांग्रेस के तलवे चाटते हो, मुझे नहीं बनने दिया पीएम, जब समधी लालू पर भड़क गये थे मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव ने लालू पर तीखा हमला करते हुए ये भी कहा था कि आपको कौन नहीं जानता, कांग्रेस के तलवे चाटो जाकर, कोई उपाय नहीं बचा तो यही करेंगे।

New Delhi, Apr 27 : लालू प्रसाद यादव और मुलायम सिंह यादव कद्दावर राजनेता होने के साथ-साथ एक-दूसरे के समधी भी है, लालू ने अपनी सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी यादव की शादी मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई के पोते तेज प्रताप यादव के साथ की है, यूपी बिहार के ये दो बड़े नेता भले आज रिश्तेदार हों, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब नेताजी ने लालू यादव पर जमकर हमला बोला था।

Advertisement

क्या था मामला
पूरा मामला साल 2013 का है, तब यूपी के मुजफ्फरनगर में दंगे हुए थे, दंगों के बाद लालू यादव भी मुजफ्फरपुर पीड़ितों का हाल-चाल लेने के लिये पहुंचे थे, साथ ही उन्होने वहां से तत्कालीन सपा सरकार पर निशाना साधा था। mulayam singh yadav1 जिसके जवाब में मुलायम ने कहा था कि सरकार द्वारा दंगा पीड़ितों की इतनी मदद करने के बावजूद कोई भी ऐरा-गैरा वहां जाकर राजनीति करता है, कुछ लोग जेल से निकलकर सीधे मुजफ्फरनगर पहुंच गये।

Advertisement

लालू ने क्या कहा था
मुलायम सिंह यादव ने लालू पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी ने दंगे कराये हैं, अब कांग्रेस की चापलूसी में लग गये हैं, अब राहुल गांधी हैं नेता, सोनिया गांधी हैं नेता, और आप कहां हैं … जेल में, lalu prasad yadav मुलायम इतने में ही नहीं रुके, लालू पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होने कहा कि बार-बार बोलते हैं कि मुलायम सिंह को पीएम नहीं बनने दूंगा,स मैंने कब कहा, कि तुम बना दो हमें, आपने तो पहले भी नहीं बनने दिया, इसमें नई बात क्या है।

Advertisement

कांग्रेस के तलवे चाटो
मुलायम सिंह यादव ने लालू पर तीखा हमला करते हुए ये भी कहा था कि आपको कौन नहीं जानता, Mulayam Singh कांग्रेस के तलवे चाटो जाकर, कोई उपाय नहीं बचा तो यही करेंगे, अब खुश कर रहे हैं कांग्रेस को, क्योंकि पता है कि कांग्रेस मेरे खिलाफ है।