ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक्ट्रेस का गजब अवतार, फोटोशूट तोड़ रहा इंटरनेट

रेशमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इतनी बोल्ड है कि हर कोई हैरान है, इन तस्वीरों में रेशमा ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहन रखा है।

New Delhi, Apr 27 : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रेशमा पसुपुलेटी अपनी तस्वीरों और वीडियोज से सुर्खियां बटोरती रहती है। एक्ट्रेस तमिल, मलयालम और तेलुगू टीवी शोज तथा फिल्मों में काम कर चुकी हैं, इस वजह से तीनों ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं। अब रेशमा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

Advertisement

बोल्ड तस्वीरें
दरअसल खुद रेशमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की है, reshma pasupuleti images जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इतनी बोल्ड है कि हर कोई हैरान है, इन तस्वीरों में रेशमा ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहन रखा है, जिससे उनके अंदर के अंतरवस्त्र साफ-साफ नजर आ रहे हैं।

Advertisement

कमेंट किया बंद
ऐसा लगता है कि रेशमा पसुपुलेटी को खुद ही इस बात का आभास था कि तस्वीरें बेहद बोल्ड है, reshma pasupuleti pic जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ सकता है, इसी वजह से उन्होने खुद ही इस पोस्ट से कमेंट बॉक्स को हाइड कर दिया है, ताकि कोई भद्दे कमेंट ना कर सके।

Advertisement

40 हजार से ज्यादा लाइक
हालांकि रेशमा की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं, reshma pasupuleti महज कुछ ही देर में 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, इस पोस्ट से पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी इसी ड्रेस में शेयर किया था, उस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब प्यार लुटाया था।