संकेत भोसले की हुई सुगंधा मिश्रा, देखिये शादी की पहली तस्वीरें

कॉमेडी की दुनिया को दिग्गज कलाकार सुगंधा और संकेत की शादी पर लोगों की नजरें थी, शादी समारोह में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही मौजूद थे।

New Delhi, Apr 27 : स्टार कॉमेडियम और प्लेबैक सिंगर सुगंधा मिश्रा तथा संकेत भोंसले एक दूजे के हो गये, 26 अप्रैल को दोनों ने जालंधर के क्लब कबाना में घर वालों की मौजूदगी में सात फेरे लिये, सुगंधा की दोस्त और प्रोड्यूसर प्रीति सिमोंस ने शादी की तस्वीरें अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, कोरोना महामारी को देखते हुए शादी में कम ही लोगों को बुलाया गया था, दोनों की शादी परिवार के लोगों की मौजूदगी में सादगी के साथ संपन्न हुई।

Advertisement

शादी पर लोगों की नजरें
कॉमेडी की दुनिया को दिग्गज कलाकार सुगंधा और संकेत की शादी पर लोगों की नजरें थी, शादी समारोह में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही मौजूद थे, सुगंधा के परिवार की ओर से सोशल मीडिया पर पहले ही इस संबंध में पोस्ट डालकर सभी से वर-वधू को आशीर्वाद देने का अनुरोध किया गया था, sugandha mishra साथ ही कोरोना को लेकर सादगी के साथ समारोह को आयोजित करने के लिये मेहमानों को ना बुलाने का दर्द भी साझा किया था, सुगंधा की दोस्त प्रीति ने शादीशुदा जोड़े की पहली झलक अपने इंस्टा स्टोरी पर दिखाई।

Advertisement

खूबसूरत तस्वीरें
सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी की कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की, हाथों में मेहंदी लगाये हरे रंग के लहंगे में सुगंधा बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं। वहीं दूल्हे संकेत भोसले ने भी मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो पोस्ट किया है, sugandha mishra sanket bhosale marriage वीडियो कॉल में सुगंधा और संकेत एक-दूसरे को मेहंदी दिखा रहे हैं, संकेत ने कैप्शन में लिखा, मेहंदी लगा के रखना।

Advertisement

जालंधर में शादी
संडे को ही संकेत भोसले अपने परिवार के साथ जालंधर पहुंच गये थे, दोपहर को क्लब कबाना में शाम को मंगनी की रस्म हुई, इसके बाद रात को लेडीज संगीत का प्रोग्राम रखा गया, sugandha sanket wedding pic सोमवार सुबह शगुन के दो घंटे बाद हल्दी की रस्म महाराष्ट्र के रीति-रिवाज से हुई, इसके बाद शाम को बिना बैंड-बाजे के संकेत क्लब परिसर में बारात लेकर पहुंचे, सुगंधा के घर वालों की ओर से मिलन की रस्म की गई, देर रात करीब तीन बजे फेरों की रस्म पूरी की गई।