हनीमून पर पति ने बनाया अश्लील वीडियो, फिर मांगने लगा दहेज, NRI पति की वजह से पत्नी ने दी जान

नवविवाहिता का नाम मेघा है, उनकी शादी 15 मार्च 2021 को अचल केसरिया नाम के युवक से हुई थी, अचल पिछले कुछ सालों से अमेरिका में ही सेटल था।

New Delhi, Apr 28 : फरीदाबाद से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक नवविवाहिता ने पति की हैवानियत से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जब पूरे मामले का खुलासा हुआ, तो लोग सन्न रह गये, दरअसल एनआरआई पति ने नवविवाहिता को हनीमून पर ले जाकर अंतरंग पलों का वीडियो बना लिया, फिर उसी अश्लील वीडियो से पत्नी को ब्लैकमेल करने लगा, और दहेज मांगने लगा, इससे तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी।

Advertisement

पिता ने क्या कहा
नवविवाहिता के पिता फरीदाबाद के सेक्टर 22 में रहते हैं, पिता का कहना है कि 15 मार्च 2021 को ही उनकी बेटी मेघा की शादी फरीदाबाद के सेक्टर 15 के रहने वाले अचल के साथ हुई थी, अचल अमेरिका में रहता है और शादी के बाद उसने उनकी बेटी को भी अमेरिका में ही रखने के सपने दिखाये थे। मृतका के पिता ने बताया कि बड़े-बड़े सपने दिखाने वाले उसके पति ने डेढ महीने में ही अपना रंग दिखाना शुरु कर दिया, इसके बाद पति की हैवानियत से परेशान होकर उनकी बेटी ने सुसाइड कर लिया, अब वो चाहते हैं कि जिस तरह से उनकी बेटी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की, उसी तरह से आरोपित पति को भी फांसी लगनी चाहिये।

Advertisement

इसी साल शादी
नवविवाहिता का नाम मेघा है, उनकी शादी 15 मार्च 2021 को अचल केसरिया नाम के युवक से हुई थी, अचल पिछले कुछ सालों से अमेरिका में ही सेटल था, शादी के समय मेघा और उसके माता-पिता को सपने दिखाये गये थे, कि उनकी बेटी शादी के बाद अमेरिका में ही रहेगी, लेकिन उन्हें और मेघा को ये नहीं पता था कि शादी से पहले उन्हें जो सपने दिखाये जा रहे हैं, उनके पीछे की हकीकत कुछ और ही है।

Advertisement

हनीमून पर गये
शादी के बाद पति-पत्नी हनीमून पर गये, लेकिन पति के दिमाग में तो हैवानियत का खेल चल रहा था, इसके बारे में मेघा को बिल्कुल अंदाजा नहीं था, हनीमून के नाम पर शैतान पति ने मेघा का अश्लील वीडियो बना लिया, पत्नी मेघा से अमेरिका में कार और मकान खरीदने के नाम पर पैसे मांगने लगा, जिसके बाद मेघा ने रो-रोकर पिता को सारी बात बताई। REaltion5 मेघा के पिता का कहना है कि इन्हीं प्रताड़नाओं से परेशान उनकी बेटी ने सोमवार शाम को फांसी लगाकर जान दे दी, वो चाहते हैं कि उनकी बेटी को इंसाफ मिले। पिता ने अपने शिकायत में पति, सास, ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है, साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।