ब्वॉयफ्रेंड को चूमते हुए किम कार्दशियां की बहन ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त

कॉटर्नी और ट्रेविस रिलेशनशिप में आने से पहले एक-दूसरे के पड़ोसी थे, दोनों काफी लंबे समय तक पड़ोसी रहे, फिर उनके बीच दोस्ती हुई, जो प्यार में बदल गई।

New Delhi, Apr 28 : किम कार्दशियां की बहन कॉटर्नी कार्दशियां टीवी की चर्चित चेहरा हैं, वो अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं, हाल ही में कॉटर्नी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और म्यूजिशियन ट्रेविस बार्कर के साथ एक बेहद सेंसेशनल तस्वीर शेयर की है, कुछ ही घंटों में ये तस्वीर तीस लाख से ज्यादा लाइक्स हासिल कर चुकी है, ये इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रही है।

Advertisement

बिकिनी अवतार
इस तस्वीर में कॉटर्नी स्किन कलर की थांग बिकिनी पहने तथा सिर पर कपड़ा बांधे दिख रही हैं, kourtney kardashian travis barker instagram वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड में ब्लैक शॉर्ट्स पहन रखे हैं, दोनों एक-दूसरे को पैशनटली किस करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कॉटर्नी ने लिखा, जन्नत की तरह, kourtney kardashian photo ट्रेविस ने भी जवाब में लिखा, सबकुछ, कई लोग दोनों की तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं, साथ ही उनकी बांडिंग की भी तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

एक-दूसरे के पड़ोसी
आपको बता दें कि कॉटर्नी और ट्रेविस रिलेशनशिप में आने से पहले एक-दूसरे के पड़ोसी थे, दोनों काफी लंबे समय तक पड़ोसी रहे, फिर उनके बीच दोस्ती हुई, जो प्यार में बदल गई, दोनों के इस रोमांटिक अफेयर की शुरुआत कुछ ही महीने पहले हुई है। kourtney kardashian कॉटर्नी तीन बच्चे की मां है, उनका 11 साल का बेटा मेसन, 8 साल की बेटी पेनेलोप और 6 साल का रेन, ये तीनों बच्चे कॉटर्नी और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड स्कॉट डिसिक के हैं।

Advertisement

बच्चों के लिये सपोर्टिव
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्कॉट कॉटर्नी और ट्रेविस के रिलेशनशिप से असहज हैं, kourtney kardashian pic वो हमेशा कॉटर्नी और उनके बच्चों के प्रति सपोर्टिव रहे हैं, और इस कारण वो कॉटर्नी के इस नये रिश्ते से इनसिक्योर महसूस कर रहे हैं। kourtney kardashian boyfriend वहीं ट्रेविस बार्कर भी दो बच्चों के पिता हैं, 16 साल का बेटा लैंडन और 15 साल की बेटी अलाबामा, ये दोनों बच्चे ट्रेविस और उनकी एक्स वाफ शना मोकलर के हैं।