मनोज तिवारी की दूसरी शादी की पहली सालगिरह, पत्नी ने ऐसे किया विश, जानिये कौन है सुरभि

सुरभि तिवारी ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए लिखा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम अपनी पहली सालगिरह इस तरह मनाएंगे, लेकिन एक बात जो मैंने आपसे सीखी है, वो है पॉजिटिव होना।

New Delhi, Apr 28 : भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं, हाल ही वो एक बेटी के पिता बने थे, वहीं 27 अप्रैल को उनकी शादी की पहली सालगिरह है, उन्होने पिछले साल भोजपुरी सिंगर सुरभि तिवारी से दूसरी शादी की थी, मनोज की दूसरी शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी सुरभि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बहुत भावुक संदेश लिखा है, सुरभि ने फेसबुक पर शादी की एक तस्वीर शेयर की है, इस फोटो के साथ उन्होने लिखा, आप वो शख्स हैं, जिसे मैं हमेशा के लिये अपने पास रखना चाहती हूं, हां ये जरुर है कि हमने जीवन में काफी उतार-चढाव देखे, लेकिन हम एक साथ खड़े हैं, मैं ये वादा नहीं करती कि जिंदगी में हमेशा धूप और इंद्रधनुष होगा, लेकिन मैं आपके लिये अपने प्यार और निष्ठा का वादा कर सकती हूं।

Advertisement

क्या लिखा
सुरभि ने आगे लिखा, मैं आपको सुनने के लिये आपको खुश करने के लिये आपके साथ सपने देखने के लिये आपको प्रोत्साहित करने के लिये अपने सबसे अच्छे दोस्त होने के लिये हमारे जीवन तथा अपने परिवार के लिये वादा कर सकती हूं।

Advertisement

भावनाओं को व्यक्त किया
सुरभि तिवारी ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए लिखा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम अपनी पहली सालगिरह इस तरह मनाएंगे, लेकिन एक बात जो मैंने आपसे सीखी है, वो है पॉजिटिव होना, चाहे कैसी भी स्थिति क्यों ना हो, मैं चाहती हूं कि आप जल्द ही ठीक हो जाएं, आपको बता दें कि मनोज तिवारी कोरोना की चपेट में हैं, उन्होने खुद को आईसोलेट कर लिया है।

Advertisement

पिछले साल शादी
आपको बता दें कि पिछले साल 2020 में ही मनोज तिवारी ने दूसरी शादी की थी, हालांकि ये बात उन्होने सभी से छुपाकर रखी है, जब उनके यहां बेटी हुई तो जाकर उनकी दूसरी शादी की बात सामने आई। बता दें कि सुरभि मनोज तिवारी का एडमिनिस्ट्रेशन का काम देखती थीं, मनोज एक इंटरव्यू में बताया था, कि दूसरी शादी के लिये बेटी जिया ने मनाया था।