वेडिंग क्रैशर DM ने अब मांगी माफी, एक दिन पहले पंडाल में पहुंचकर दौड़ा-दौड़ाकर भगाया था

त्रिपुरा के एक मैरिज हॉल में डीएम साहब ने जो हंगामा मचाया, सोशल मीडिया पर आने के बाद अब वो माफी मांग रहे हैं । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Apr 28: कोविड संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए देश भर में प्रशासन अब सख्‍ती से काम कर रहा है, इसी के चलते त्रिपुरा में डीएम शैलेश कुमार यादव ने एक शादी में जाकर, गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे बारातियों-घरातियों पर जमकर डंडे बरसाए । डीएम साहब को मानिक्या कोर्ट में एक शादी समारोह को रोकते हुए देखा गया, वायरल वीडियो में डीएम शैलेश काफी गुस्से में दिखाई दे रहे थे, वो पुलिस वालों पर भी जमकर बरसे ।

Advertisement

अब मांगी माफी
लेकिन मामले में अब ट्विस्‍ट है, पश्चिमी त्रिपुरा जिले के डीएम शैलेश कुमार यादव ने मंगलवार को मानिक्या कोर्ट में एक शादी समारोह को रोकने के लिए माफी मांगी है। डीएम ने कहा कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था। वहीं, मामला सोशल मीडिया में सामने आने के बाद मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब तक भी जा पहुंचा, उन्‍होंने मुख्य सचिव मनोज कुमार से घटना को लेकर एक रिपोर्ट देने को कहा है।

Advertisement

मैरिज हॉल पर रेड, लोगों को भगाते दिखे डीएम
दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में डीएम शैलेश कुमार यादव मानिक्या कोर्ट में एक शादी समारोह में जमकर भडकते दिखे थे, ये शादी पैलेस कम्पाउंड के नॉर्थ गेट पर मैरिज हॉल में हो रही थी । वीडियो में डीएम शैलेश काफी गुस्से में दिखाई दिए, उन्‍होंने कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर शादी में शामिल लोगों को वहां से बाहर निकाल दिया था।

Advertisement

दूल्‍हे को भगया, दुल्हन को स्टेज से उतारा
डीएम ने इस दौरान दुल्हन को स्टेज से उतरने के लिए भी कहा, वहीं बाकी अधिकारी शादी में आए मेहमानों को मैरिज हॉल से बाहर निकालने में लग रहे। डीएम ने दूल्‍हे को भी गले से पकड़कर बाहर की ओर धकेला । वायरल वीडियो में गुस्से में दिख रहे डीएम की भाषा कई लोगों को अमर्यादित लगी है । सोशल मीडिया पर उनके बर्ताव पर सवाल उठाए जा रहे हैं । वहीं यादव ने मामले में माफी मांगने के बाद बताया कि मैरिज हॉल में सभी लोग सीआरपीसी की धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेशों के सीधे उल्लंघन में थे और उन पर कार्रवाई की जाएगी। 30 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया और बाद में रिहा कर दिया गया।

Advertisement