कोरोना से पत‍ि की मौत तो पत्नी ने भी लगा ली फांसी, लव मैरिज के बाद बना रहे थे सुंदर भविष्‍य

एमपी के इंदौर से एक दुख भरी खबर सामने आ रही है, यहां कोविड पीडि़त पति की मौत के बाद पत्‍नी ने भी खुदकुशी कर ली ।

New Delhi, Apr 29: मध्‍य प्रदेश का इंदौर शहर कोरोना से ग्रसित है, लगातार केस बढ़ रहे हैं । कोविड पीडि़तों की मोत की खबरों के बीच एक दर्दनाक घटना सामने आई है, यहां राजेंद्र नगर के सेंचुरी पार्क में रहने वाली 34 साल की प्रोफेसर नेहा पंवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है । दरअसल बुधवार सुबह ही उनके पति डिप्टी रेंजर पवन पंवार की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी ।

Advertisement

5 साल पहले की थी लव मैरिज
दरअसल, पांच साल पहले ही प्रेम विवाह करने वाला ये दंपत्ति करियर में ब‍हुत अच्‍छा कर रहा था । दोनों ही सुनहरे भविष्य के सपने बुन रहे थे, लेकिन कोरोना ने उनके सुखों पर ग्रहण लगा दिया । पवन नाम के इस युवक को 15 दिन पहले कोरोना का संक्रमण हो गया था, 15 दिनों तक चली जिंदगी और मौत की जंग के बीच आखिरकार वो जिंदगी की जंग हार गया । जैसे ही इस बात का पता उसकी पत्नी नेहा को चला, उसने भी खुद को फांसी लगा ली और अपनी जान दे दी।

Advertisement

बेहतरीन करियर
पत्नी नेहा जहां निजी कॉलेज में प्रोफेसर थी तो पति पवन का हाल ही में पीएससी के जरिये रेंजर के पद पर चयन हुआ था, लेकिन कोरोना के कारण वो ड्यूटी ज्वाइन नहीं कर पाए थे । इस बीच 19 अप्रैल को कोरोना ने दोनों की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया और 36 साल के पवन पंवार को कोरोना संक्रमण हो गया । दोनों 18 साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे, 5 साल पहले ही दोनों शादी के बंधन में बंधे थे ।

Advertisement

कोरोना ने ले ली जान
निजी अस्पताल में भर्ती पवन बुधवार को जब जिंदगी की जंग हारे तो उनके बाद पत्‍नी नेहा ने भी जीने की सारी उम्‍मीदें छोड़ दीं । खबर सुनकर पवन के परिजन बड़वानी से तो नेहा के परिजन बिलासपुर से इंदौर पहुंच चुके थे । लेकिन जब पवन की बॉडी को अंतिम संस्कार के लिए बड़वानी ले जाने की तैयारी हो रही थी, तो नेहा अपने परिजनां के साथ कपड़े लेने के बहाने अपने घर पहुंची और फांसी लगा ली ।