कोरोना से जंग में आगे आये अजय देवगन, बड़ा ऐलान, सबको छोड़ा पीछे

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की व्यवस्था की है, इसके अलावा मरीजों की ज्यादा संख्या की वजह से अस्पतालों ऑक्सीजन के साथ-साथ बेड की भी भारी किल्लत है।

New Delhi, Apr 29 : भारत इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रहा है, सभी लोग एकजुट होकर इस महामारी का सामना कर रहे हैं, एक तरफ जहां दूसरे देश भारत की मदद के लिये आगे आये हैं, वहीं देश में मौजूद बड़ी हस्तियां भी कोरोना से जंग में अपना बड़ा योगदान दे रही है, बॉलीवुड स्टार अजय देवगन भी अब आगे आये हैं।

Advertisement

अजय देवगन का ऐलान
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की व्यवस्था की है, इसके अलावा मरीजों की ज्यादा संख्या की वजह से अस्पतालों ऑक्सीजन के साथ-साथ बेड की भी भारी किल्लत है, ऐसे में अजय देवगन ने मुंबई के शिवाजी पार्क में कोरोना मरीजों के लिये 20 आईसीयू बेड्स का इंतजाम किया है।

Advertisement

1 करोड़ का दान
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन ने बीएमसी को कोरोना वारयस के मरीजों के इलाज के लिये 20 आईसीयू बेड्स के इंतजाम के लिये 1 करोड़ रुपये की राशि दी है। जिसके लिये उनकी खूब तारीफ हो रही है।

Advertisement

इन्होने भी की मदद
अजय देवगन से पहले सुपरस्टार अक्षय कुमार, उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, प्रियंका चोपड़ा, भूमि पेडनेकर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल जैसी कई हस्तियों ने आगे बढकर इस जंग में अपना-अपना योगदान दिया है।