बारात के साथ इंतजार करता रहा दूल्हा, ब्यूटी पॉर्लर के बहाने निकल गई दुल्हन, फिर थाने में ड्रामा

दुल्हन पक्ष के लोगों ने गांव के ही एक युवक पर युवती को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है, वहीं मामले पर पुलिस ने चुप्पी साध ली है।

New Delhi, Apr 29 : यूपी के जालौन के कदौरा में शादी समारोह में दुल्हन बनने वाली युवती अचानक ही गायब हो गई, कन्या पक्ष के लोगों ने बताया कि वो अपनी सहेली के साथ ब्यूटी पार्लर के लिये जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन काफी देर तक नहीं लौटी, जिसके बाद घर वाले ढूंढने लगे।

Advertisement

युवक पर युवती को भगाने का आरोप
दुल्हन पक्ष के लोगों ने गांव के ही एक युवक पर युवती को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है, वहीं मामले पर पुलिस ने चुप्पी साध ली है, थाना क्षेत्र के गांव में 26 अप्रैल को युवती की शादी थी। बरात आने से ठीक पहले ही दुल्हन गांव में ही ब्यूटी पार्लर में मेकअप के बहाने से गई थी, वहां से वो लापता हो गई, बारात लड़की के दरवाजे पर पहुंची, तो दुल्हन के ना होने की जानकारी पर हड़कंप मच गया।

Advertisement

घर वाले ढूंढने लगे
परिजनों तथा रिश्तेदारों ने गांव और आस-पास के इलाकों में लड़की को खूब खोजा, लेकिन नतीजा सिफर ही निकला, अंततः बारातियों को समझा-बुझाकर बिना दुल्हन के ही वापस भेज दिया गया, Gorakhpur Bride उधर परिजनों ने युवक के खिलाफ लड़की को ले जाने का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है।

Advertisement

भांजे पर बेटी को भगाने का आरोप
थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने तहरीर देते हुए बताया कि उसका शादीशुदा भांजा 26 अप्रैल की शाम को 18 वर्षीय बेटी को अपने साथ कहीं ले गया था, जब दोनों का कहीं पता नहीं चला, तो उसने थाने में पहुंचकर तहरीर दी, थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा कि तहरीर मिली है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।