कौन है IAS शैलेश कुमार यादव, जिसने मैरिज हॉल में घुसकर दूल्हे और पंडित को पीटा था

वीडियो वायरल होने के बाद त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब ने मामले में रिपोर्ट मांगी है, उन्होने मुख्य सचिव मनोज कुमार से मामले में रिपोर्ट देने के लिये कहा है।

New Delhi, Apr 29 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने कोहराम मचा रहा है, दरअसल वीडियो में आईएएस साहब शादी समारोह में पहुंचे हैं, जहां कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान नहीं रखने पर वो गुस्से में दिख रहे हैं, उनका गुस्सा इतना है कि वो किसी को कुछ समझने के लिये तैयार नहीं हैं, दूल्हे तक को धक्के मारकर ले जा रहे हैं, वीडियो वायरल होने के बाद उन्होने माफी मांगी है।

Advertisement

सीएम ने मांगी रिपोर्ट
आपको बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब ने मामले में रिपोर्ट मांगी है, उन्होने मुख्य सचिव मनोज कुमार से मामले में रिपोर्ट देने के लिये कहा है, जिसके बाद शैलेश कुमार यादव ने कहा कि उनका मकसद किसी को आहत करना नहीं था, साथ ही उन्होने अपने बर्ताव के लिये माफी भी मांगी है।

Advertisement

कौन हैं आईएएस शैलेश कुमार यादव
त्रिपुरा कैडर के आईएएस अधिकारी शैलेश कुमार यादव मूल रुप से यूपी के अंबेडकरनगर के रहने वाले हैं, उन्होने शुरुआती पढाई सरकारी स्कूल से की है, 35 वर्षीय शैलेश ने 2013 में यूपीएससी परीक्षा पास की थी, dm crash tripura wedding (5) पश्चिम त्रिपुरा जिले के डीएम के साथ-साथ इनके पास अगरतला स्मार्ट –सिटी लिमिटेड के सीईओ का भी कार्यभार है, इससे पहले अगरतला नगर निगम के आयुक्त रह चुके हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर ट्रोल
आईएएस शैलेश कुमार यादव का वीडियो वायरल होने के बाद से वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं, ट्विटर पर लोग उन्हें सस्पेंड करने के लिये अभियान चला रहे हैं,

वहीं झारखंड कैडर के आईएएस अवनीश शरण ने भी ट्वीट कर शैलेश कुमार पर निशाना साधा है।