अनुष्का-रितिका से कम स्टाइलिश नहीं है सूर्य कुमार यादव की पत्नी, डांस देख दीवाने हो गये थे बल्लेबाज

सूर्य कुमार यादव और देविशा की मुलाकात 2012 में मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई थी, तब सूर्य 22 साल के और देविशा 19 की थी।

New Delhi, Apr 29 : मुंबई इंडियंस इस सीजन में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रही है, टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव का प्रदर्शन औसत है, लेकिन टीम के दूसरे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं, जिसकी वजह से टीम उतना स्कोर नहीं कर पा रही, जिससे उनके गेंदबाज लड़ सके, खैर आज आपको सूर्य के लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

Advertisement

कॉलेज में मुलाकात
रिपोर्ट के मुताबिक सूर्य कुमार यादव और देविशा की मुलाकात 2012 में मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई थी, तब सूर्य 22 साल के और देविशा 19 की थी, सूर्य बीकॉम फर्स्ट ईयर के छात्र थे, तो देविशा 12वीं पास करके कॉलेज पहुंची ही थी, सूर्य को देविशा के डांस ने दीवाना बना लिया था, तो वहीं देविशा को भी सूर्य की बल्लेबाजी करने का अंदाज काफी पसंद था, दोनों के बीच वहीं से एक रिश्ता चला और 4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 2016 में शादी कर ली।

Advertisement

साउथ इंडिया से देविशा
देविशा साउथ इंडिया से ताल्लुक रखती है, और इन दोनों की शादी भी साउथ के रिवाज से हिसाब से हुई थी, देविशा अकसर उन्हें मैदान पर चीयर करती नजर आती हैं , हालांकि सूर्य अन्य साथी खिलाड़ियों की तरह परिवार के साथ सोशल मीडिया या सार्वजनिक जगहों पर कम ही नजर आते हैं, उन्होने आईपीएल के पिछले कुछ सीजन से लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है, राष्ट्रीय टीम के चयनकर्ताओं ने उन्हें लंबे समय तक नजरअंदाज किया, लेकिन आखिरकार उन्हें टीम इंडिया में जगह देनी ही पड़ी।

Advertisement

पिछला साल
सूर्य कुमार यादव ने आईपीएल 2020 के 16 मैचों में 4 अर्धशतक की बदौलत 480 रन बनाये थे, surya kumar yadav51 उन्होने इस दौरान 61 चौके और 11 छक्के लगाये थे, सूर्य ने 40 के औसत से बल्लेबाजी की, उनका स्ट्राइक रेट 145.01 का रहा।