कोरोना का खौफ- अश्विन के बाद दो और दिग्गजों ने IPL से हटने का लिया फैसला, एक भारतीय भी शामिल

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नितिन मेनन के आईपीएल से हटने की पुष्टि की है, उन्होने बताया कि नितिन के परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, ऐसे में वो अभी मैचों का संचालन करने की स्थिति में नहीं हैं।

New Delhi, Apr 29 : भारत के अच्छे अंपायरों में गिने जाने वाले नितिन मेनन और ऑस्ट्रेलिया के पॉल रीफेल ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल से हट गये हैं, बताया जा रहा है कि इंदौर के रहने वाले नितिन मेनन की पत्नी तथा मां कोरोना संक्रमित हो गई हैं, ऐसे में उन्होने आईपीएल से बायो बबल से बाहर निकलने का फैसला लिया है।

Advertisement

एकमात्र भारतीय अंपायर
आपको बता दें कि नितिन मेनन आईसीसी के अंपायरों के एलीट पैनल में शामिल एकमात्र भारतीय हैं, nitin menon (1) भारत तथा इंग्लैंड के बीच हाल ही में खत्म हुई सीरीज के दौरान शानदार अंपायरिंग के लिये उनकी खूब सराहना हुई थी।

Advertisement

बीसीसीआई ने की पुष्टि
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नितिन मेनन के आईपीएल से हटने की पुष्टि की है, उन्होने बताया कि नितिन के परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, ऐसे में वो अभी मैचों का संचालन करने की स्थिति में नहीं हैं, वहीं पॉल रीफेल ने भारत में कोविड के बढते मामलों तथा ऑस्ट्रेलिया के यात्रा प्रतिबंध को देखते हुए आईपीएल से हटने का फैसला लिया, मेनन टूर्नामेंट से हटने वाले दूसरे भारतीय हैं, उनसे पहले आर अश्विन ने परिवार के सदस्यों के संक्रमित होने के बाद घर लौटने का फैसला लिया था।

Advertisement

ये भी नाम ले चुके हैं वापस
इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू टाय, केन रिचर्डसन और एडम जंपा भारत में स्वास्थ्य संकट को देखते हुए आईपीएल बीच में छोड़कर स्वदेश लौट गये, हालांकि बीसीसीआई ने आश्वासन दिया है कि खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ बायो बबल में सुरक्षित हैं, बीसीसीआई मेनन और रीफेल की जगह अपने अंपायर पूल से नये अंपायरों की नियुक्ति कर सकता है।