AAP विधायक की तो सुनिये केजरीवाल, कहा दिल्ली में राष्ट्रपति शासन नहीं लगा, तो सड़कों पर बिछेगी लाशें

AAP विधायक ने इसकी कई वजह गिनाई है, उन्होने कहा कि दिल्ली सरकार फेल साबित हो रही है, शोएब इकबाल 2020 विधानसभा चुनाव से पहले तक कांग्रेस में थे।

New Delhi, Apr 30 : देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना की क्या स्थिति है, इसे आप सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल के बयान से समझ सकते हैं, उन्होने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा है कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए, अगर ऐसा नहीं किया गया, तो दिल्ली की सड़कें कोरोना से मरे लोगों की लाशों से पट जाएगी।

Advertisement

दिल्ली सरकार क्यों हुई फेल
विधायक ने इसकी कई वजह गिनाई है, उन्होने कहा कि दिल्ली सरकार फेल साबित हो रही है, शोएब इकबाल 2020 विधानसभा चुनाव से पहले तक कांग्रेस में थे, उन्होने वीडियो जारी कर अपनी बात रखी है। उन्होने कहा कि मैं दिल्ली की स्थिति से दुखी हूं, बहुत चिंतित हूं, मुझे नींद नहीं आ रही है, लोगों को ऑक्सीजन और दवाइयां नहीं मिल रही है, मेरा दोस्त भी बीमार है, वो अस्पताल में भर्ती है, उसे ऑक्सीजन और वेंटिलेटर नहीं मिल रहा है, मेरे पास रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं है, मैं क्या करुं।

Advertisement

विधायक होने पर शर्म आती है
उन्होने कहा मुझे आज विधायक होने के नाते शर्म आती है, क्योंकि हम मदद नहीं कर पा रहे हैं, सरकार भी मदद नहीं कर रही, मैं 6 बार का विधायक हूं, इसके बावजूद कोई जवाब नहीं दे पा रहा, आप किसी भी नोडल अधिकारी से संपर्क नहीं कर सकते, इस स्थिति में मैं दिल्ली हाईकोर्ट से अनुरोध करना चाहूंगा, कि वो दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाए, नहीं तो सड़कों पर लाशें ही लाशें होंगी।

Advertisement

केजरीवाल फेल
आप विधायक शोएब इकबाल के बयान पर दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि इकबाल सिर्फ आप के विधायक नहीं हैं, वो दिल्ली विधानसभा में सबसे ज्यादा अनुभव रखने वाले व्यक्ति भी हैं, kejriwal अगर वो कह रहे हैं कि स्थिति कंट्रोल से बाहर हो गई है और राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिये, तो वो सही हैं। हम भी ये मानते हैं कि दिल्ली को अब केन्द्र सरकार के कंट्रोल में होना चाहिये और यहां राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिये, क्योंकि मुख्यमंत्री केजरीवाल स्थिति को संभालने में सक्षम नहीं हैं।