ब्यूटी पार्लर में सज रही थी दुल्हन, तभी मोबाइल पर आया दूल्हे का मैसेज और टूट गई शादी

शादी के सपने संजोए एक दुल्‍हन ब्यूटी पार्लर में जब सज रही थी तो फोन पर आए एक मैसेज को देख उसके होश फाख्‍ता हो गए । लिखा था – शादी कैंसिल हो गई है, वो बारात लेकर नहीं आ रहे हैं । 

New Delhi, May 01: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है । दरअसल यहां शादी से ऐन वक्त पहले दूल्‍हे वालों ने बारात लाने से इनकार कर दिया । दूल्हे की ओर से दुल्हन के मोबाइल पर एक मैसेज किया गया,  जिसमें लिखा था कि शादी कैंसिल हो गई है और अब वे बारात लेकर नहीं आ रहे हैं । ये मैसेज पढ़ते ही दुल्हन के होश उड़ गए । ब्‍यूटी पार्लर में बैठी लड़की ने घरवालों को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस को खबर दी गई ।

Advertisement

28 अप्रैल को थी शादी
कानपुर के पनकी थानाक्षेत्र के कंगागंज कॉलोनी की रहने वाली पुष्पलता की शादी महाराजपुर थाना क्षेत्र के गांव करौली निवासी क्रांति सिंह के साथ तय हुई थी, 28 अप्रैल को बारात आनी थी । लड़की के घर में बारात के स्वागत की पूरी तैयारी थी, वहीं दुल्हन पुष्प लता अपनी सहेलियों के साथ ब्यूटी पार्लर गई हुई थी ।

Advertisement

एक मैसेज से उड़ गए होश
वहीं तैयार होने के दौरान उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिसे पढ़कर वो हैरान रह गई । ये मैसेज उसके दूल्हे का था । दूल्‍हे ने शादी से साफ इनकार कर दिया था । उसने लिखा था कि ये शादी कैंसिल हो गई है और अब वो बारात लेकर नहीं आ सकते हैं । पुलिस में जब मामला गया तो लड़की ने बताया कि लड़के वालों ने दहेज की मांग को लेकर शादी कैंसिल की है ।

Advertisement

दहेज के कारण इनकार
पुष्पलता के मुताबिक अब उसे इस लड़के से शादी करनी भी नहीं है । लेकिन वो लड़के और उसके घरवालों को सजा जरूर दिलवाकर रहेगी । उसने बताया कि इस तरह शादी कैंसिल होने से उसकी और परिवार की बहुत बड़ी बेइज्जती हुई है । शादी में उनकी ओर से 30 लाख का खर्चा किया गया है, 12 लाख रुपये की गाड़ी खरीदी गई । लेकिन दहेज लोभी लड़के वाले इससे खुश नहीं थे, आखिरकार उन्‍होंने बारात लाने से ही इनकार कर दिया ।