जाहन्‍वी कपूर की समंदर किनारे बिकिनी तस्‍वीरों ने मचा दिया हंगामा, लोग बोले- बहुत हॉट

जाह्नवी कपूर की हालिया इंस्‍टाग्राम तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है, एक्‍ट्रेस की बिकिनी तस्‍वीरें खूब शेयर हो रही हैं ।

New Delhi, May 01: जाहन्‍वी कपूर ने कुछ दिन पहले ही एक मैगजीन फोटोशूट से जुड़ी अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, इन पिक्‍चर्स में वो खूबसूरत लहंगों में नजर आई थीं । जाहन्‍वी के एथनिक लुक से लोगों का मन अभी भरा भी नहीं था कि अब उन्‍होंने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें शेयर कर दी हैं । दरअसल एक्‍ट्रेस ने एक ट्रैवल मैगजीन के लिए मालदीव में समुद्र किनारे फोटोशूट करवाया था । इस शूट में एक्‍ट्रेस के बिकीनी लुक्स देखने लायक हैं । वो बेहद गजब लग रही हैं ।

Advertisement

लग रही हैं कहर
जाहन्‍वी की अलग-अलग तरह की बिकिनीज में स्‍टाइलिंग की गई है । कलर ब्लॉक  बिकीनी टॉप और मिंट ग्रीन कलर का सरॉन्ग पहने जाहन्‍वी बेहद कूल लग रही हैं, इसके साथ ही एक्‍ट्रेस का नेकपीस कमाल लग रहा है । उनके बालों का स्‍टाइल भी खास लग रहा है । इस तस्‍वीर के साथ ही दिलकश अदा दिखातीं जाह्नवी ने ब्लू बिकीनी के साथ ब्लेजर पहना हुआ है । उनकी स्‍टाइलिंग एक्वा लाइफ से इंस्पायर्ड थी।

Advertisement

स्विमवेयर में लग रहीं कमाल
इसके अलावा इस नियॉन ग्रीन स्विमसूट में जाह्नवी कमाल की लग रही हैं, गॉरजियस लग रहीं जाहन्‍वी ने जैकेट और एक विंटेज नेकपीस पहना हुआ है । इसके अलावा जाहन्‍वी की ये ब्लू टू पीस बिकीनी भी कमाल लग रही थी । जाह्नवी इतनी हॉट लग रही हैं कि देखने वालों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है ।

Advertisement

खूब शेयर हो रही हैं तस्‍वीरें, क्रिटिक्‍स कर रहे हैं पसंद
जाहन्‍वी का ये फोटोशूट क्रिटिक्‍स के बीच चर्चा में है, उनका बिकिनी फिगर टॉक ऑफ दि टाउन हैं । जाहन्‍वी का लुक बेहद शानदार लग रहा है, फैंस को एक्‍ट्रेस की ये तस्‍वीरें बेहद पसंद आ रही हैं । उनके लिए एक के बाद कमेंट आ रहे हैं, साथ ही ये तस्‍वीरें खूब शेयर हो रही हैं ।