रोहित सरदाना की पत्‍नी ने किया भावुक ट्वीट, डॉक्‍टर की ‘लापरवाई’ का वॉट्सएप चैट से हुआ खुलासा!

मशहूर पत्रकार रोहित सरदाना के लिए न्‍याय की मांग की जा रही है, उनके अंतिम समय के कुछ मैसेज वायरल हुए हैं, जिसमें डॉक्‍टरों की लापरवाही नजर आ रही है ।

Advertisement

New Delhi, May 01: आज तक न्‍यूज चैनल के मशहूर पत्रकार, एंकर रोहित सरदाना की असमय मौत ने शुक्रवार के दिन पूरी मीडिया इंडस्‍ट्री को हिलाकर रख दिया । खबरों की दुनिया के इस नामी चेहरे के यूं गुजर जाने का गम दर्शकों में भी देखने को मिला । सभी स्‍तब्‍ध हो गए कि सब कुछ कैसे हो गया । इस मुश्किल समय में सभी को उनके परिवार की भी चिंता रही । रोहित सरदाना की पत्‍नी ने इस मौके पर भावुक ट्वीट किया । वहीं उनकी मौत को लेकर डॉक्‍टरों की लापरवाही को बड़ा कारण माना जा रहा है ।

Advertisement

वॉट्सएप चैट से खुलासा
दरअसल रोहित सरदाना के मौत से पहले के कुछ मैसेज वायरल हुए हैं, जिसमें वो डॉक्‍टर लाल को मैसेज कर रहे थे, लेकिन उनकी ओर से कोई रिस्‍पॉन्‍स नहीं मिना । बताया जा रहा है कि बिना मॉनिटरिंग के स्टेरॉयड देने के बाद जब उनका ब्लड प्रेशर बढ़ा तो उन्होंने मेट्रो अस्पताल के डॉ पुरूषोत्तम लाल को 4:15, 4:30 am पर मैसेज किया पर कोई रिप्लाई नहीं आया।

Advertisement

पत्‍नी प्रमिला ने भी किए ढेरों कॉल
इतना ही नहीं रोहित सरदाना की पत्नी प्रमिला दीक्षित नें डॉक्टर लाल को कई बार फोन किया पर उसने फोन नहीं उठाया । इसी दौरान रोहित की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उनकी सांसें रुक गई और वो दुनिया को अलविदा कह गए । डॉक्‍टर लाल ने समय पर कोई जवाब नहीं दिया, उनकी लापरवाही की चर्चा सोशल मीडिया में हो रही है ।

पत्‍नी का भावुक ट्वीट
वहीं रोहित सरदाना की पत्‍नी प्रमिला दीक्षित ने आज सुबह भावुक संदेश ट्वीट किया । rohit sardana2उन्‍होंने लिखा – जीवन अप्रत्याशित है.. आप सबकी ओर से मिली सांत्वना और संबल भी अप्रत्याशित है.. कष्ट  जीवन भर का है लेकिन कोशिश रहेगी @sardanarohit की तरह मजबूत रहूं । प्रेम की सार्थकता प्रेम बने रहने में ही है नश्वर शरीर के जाने के बाद भी .. आप सभी का आभार । आपको बता दें वरिष्‍ठ पत्रकार की मौत के बाद से उनके साथी, दोस्‍त गमगीन हैं । सोशल मीडिया पर उन्‍हें याद कर संदेश भेज रहे हैं ।

https://twitter.com/pramiladixit/status/1388357303758295043