ममता की जीत से बिहार की राजनीति में मचेगी खलबली, छोटे सरकार ने जेल के भीतर से किया इशारा

मोकामा विधायक छोटे सरकार ने अपने ट्वीट के जरिये सीधे-सीधे संकेत दिये हैं, कि बिहार की राजनीति में भी परिवर्तन दिख सकता है।

New Delhi, May 02 : पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से टीएमसी की सरकार प्रचंड बहुमत से बनती दिख रही है, इसके साथ ही पश्चिम बंगाल चुनाव के परिणाम को लेकर बिहार की राजनीति में भी हलचल तेज हो गई है, जेल में बंद मोकामा विधानसभा सीट से बाहुबली राजद विधायक अनंत सिंह के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है, जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Advertisement

क्या लिखा
अनंत सिंह ने ट्विटर पर लिखा है, यदि बीजेपी बंगाल जीती, तो झारखंड सरकार पे खतरा, और अगर टीएमसी जीती तो बिहार सरकार पे खतरा, बाहुबली विधायक के इस ट्वीट को लेकर इसलिये भी चर्चा है, क्योंकि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को भी जमानत मिल चुकी है।

Advertisement

परिवर्तन दिख सकता है
मोकामा विधायक छोटे सरकार ने अपने ट्वीट के जरिये सीधे-सीधे संकेत दिये हैं, कि बिहार की राजनीति में भी परिवर्तन दिख सकता है, दरअसल पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जदयू 43 सीटों के साथ तीसरे स्थान पर रही, nitish11 वहीं बीजेपी को 74 और राजद को 75 सीटें आई, इसके बावजूद बीजेपी ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंप दी।

Advertisement

नीतीश करते हैं मनमानी
बिहार में सरकार बनने के बाद से लगातार बीजेपी के प्रदेश इकाई के लोग कहते रहे हैं कि सीएम नीतीश कुमार सरकार चलाने में मनमानी करते हैं, खुद डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने स्वीकार कर चुके हैं कि Nitish Kumar सरकार पर बीजेपी के एजेंडे की छाप नहीं दिख पा रही है, हाल ही में कोरोना संकमण को रोकने के लिये बीजेपी के प्रदेश संजय जायसवाल ने वीकेंड लॉकडाउन की सलाह दी थी, लेकिन नीतीश ने इसे नकार दिया है, इसके बाद जदयू के नेता लगातार संजय जायसवाल पर आक्रामक दिखे।