नवजोत सिंह सिद्धू मौकापरस्त, AAP ज्वाइन करने वाले हैं, इंटरव्यू में खुलकर बोले कैप्टन अमरिंदर सिंह

ये दूसरी बार है, जब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुलकर सिद्धू पर हमला बोला है, पंजाबी चैनल को दिये इंटरव्यू में उन्होने सिद्धू पर अनुशासनहीनता का भी आरोप लगाया।

New Delhi, May 02 : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर से अपने पूर्व सहयोगी नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला है, कैप्टन ने कहा कि वो आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ बातचीत कर रहे हैं, वो किसी भी समय पाला बदल सकते हैं, आपको बता दें कि पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

Advertisement

सिद्धू पर हमला
एक पंजाबी चैनल को दिये इंटरव्यू में कैप्टन ने आरोप लगाते हुए कहा कि सिद्धू कई बार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिल चुके हैं, अमरिंगर सिंह ने बताया हमारी जानकारी के मुताबिक वो केजरीवाल से तीन-चार बार मिल चुके हैं, Navjot_Singh_Sidhu_PTI (1) उनके पार्टी में शामिल होने की उम्मीद है, ये स्पष्ट है कि वो मेरे खिलाफ पटियाला से चुनाव लड़ेंगे, ऐसा करने के लिये उनका स्वागत है, उसे लड़ने दीजिए, कैप्टन ने कहा कि सिद्धू एक मौंकापरस्त शख्स है, वो मुझ पर और मेरे नेतृत्व पर हमला कर रहे हैं, वो खुद के बारे में क्या सोचते हैं।

Advertisement

लगातार तंज
आपको बता दे कि ये दूसरी बार है, जब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुलकर सिद्धू पर हमला बोला है, sidhu-amarinder पंजाबी चैनल को दिये इंटरव्यू में उन्होने सिद्धू पर अनुशासनहीनता का भी आरोप लगाया, उन्होने पूछा कि सिद्धू को साफ करना चाहिये, कि वो कांग्रेस में हैं या नहीं।

Advertisement

वीडियो संदेश
मालूम हो कि अमृतसर से विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने पहले तो एक वीडियो संदेश तथा बाद में एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिये मुख्यमंत्री पर हमला बोला था, SIDHU सिद्धू ने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी से जुड़े मामले में जांच के तरीके पर नाराजगी जाहिर की थी।