प्रशांत किशोर की तो नौकरी गई, अब क्या करेंगे चुनावी रणनीतिकार?

काउंटिंग पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि अभी तो ये रुझान हैं, लेकिन दो लोगों की नौकरी जाती हुई दिख रही है, प्रशांत किशोर की तो नौकरी चली गई।

New Delhi, May 02 : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिये मतगणना जारी है, शुरुआती रुझानों में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है, शुरु में एक घंटे में टीएमसी 100 और बीजेपी 80 सीटों पर आगे चल रही है, ऐसे में बीजेपी प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल के रुझान दिखा रहे हैं कि दो लोगों की नौकरी जा रही है।

Advertisement

आज कोई सेलिब्रेशन का विषय नहीं है
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा कि आज कोई सेलिब्रेशन का विषय नहीं है, sambit-patra1 विक्ट्री मार्च का विषय नहीं है, बीजेपी ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है, कि किसी तरह का विक्ट्री मार्च ना हो, इसका हम सब पालन करें।

Advertisement

प्रशांत किशोर की तो नौकरी गई
काउंटिंग पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि अभी तो ये रुझान हैं, लेकिन दो लोगों की नौकरी जाती हुई दिख रही है, प्रशांत किशोर की तो नौकरी चली गई, क्योंकि पीके ने कहा था कि डबल डिजिट क्रॉस नहीं करेगी बीजेपी, prashant-kishor (1) रुझाने में ममता बनर्जी भी जाते हुए दिख रही हैं, यानी बंगाल के दो दिग्गज जाते हुए दिख रहे हैं।

Advertisement

पीके ने किया था ऐलान
चुनाव अभियान के दौरान प्रशांत किशोर ने खुला ऐलान किया था कि Prashant Kishor अब बीजेपी चुनाव परिणाम में डबल डिजिट पार कर जाएगी, तो वो चुनावी रणनीतिकार की भूमिका से संन्यास ले लेंगे, वो कोई और काम करेंगे। अब देखना है कि क्या होता है।