सुहागरात के दिन आया बुखार, शादी के 72 घंटे बाद ही विधवा हो गई दुल्हन, कोरोना ने…

पड़ोसियों के मुताबिक अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी की वजह से 29 अप्रैल को सुबह दूल्हे अर्जुन की कोरोना के कारण मौत हो गई, दूल्हे की मौत की खबर मिलते ही लड़की पक्ष तथा लड़के पक्ष में कोहराम मच गया।

New Delhi, May 03 : यूपी के बिजनौर में कोरोना ने 72 घंटे में ही एक दुल्हन की खुशी छीन ली, कोरोना की वजह से उस दूल्हे की दो दिन बाद ही मौत हो गई, तो अभी दिल्हन को मायके से शादी कर लाया था, उसी रात बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती हुआ, और तीसरे दिन इलाज के दौरान दूल्हे अर्जुन ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Advertisement

क्या है मामला
बिजनौर के मोहल्ला जाटान निवासी अर्जुन की शादी 25 अप्रैल को चांदपुर के कस्बा स्याऊ निवासी बबली के साथ हुई थी, 25 तारीख को अर्जुन की बारात धूमधाम के साथ स्याऊ पहुंची, दिन में पूरी धूमधाम से बारात की चढत हुई, फिर जयमाला फेरों की रस्में भी खुशी-खुशी पूरी होने के बाद शाम को सात बजे के आसपास बारात को दुल्हन के साथ विदा कर दिया गया।

Advertisement

दुल्हन का स्वागत
बारात खुशी-खुशी बिजनौर पहुंच गई, दुल्हन का भी ससुराल पहुंचने पर धूमधाम से स्वागत किया गया, लेकिन उसी रात सुहागरात के दिन दूल्हे अर्जुन को अचानक बुखार आया, और बुखार चढता चला गया, Marraige 2 ज्यादा तबीयत खराब होने पर दूल्हे अर्जुन को तुरंत जिला सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, दूल्हे को जिला अस्पताल के ही कोविड-19 वार्ड में भर्ती कर दिया गया, लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ, और हालत बिगड़ती चली गई।

Advertisement

ऑक्सीजन की कमी
पड़ोसियों के मुताबिक अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी की वजह से 29 अप्रैल को सुबह दूल्हे अर्जुन की कोरोना के कारण मौत हो गई, दूल्हे की मौत की खबर मिलते ही लड़की पक्ष तथा लड़के पक्ष में कोहराम मच गया, नई नवेली दुल्हन पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। जिस दूल्हे के साथ बबली ने जीवन भर साथ निभाने के सपने देखे थे, वो 72 घंटे में ही चूर-चूर हो गये, फिलहाल कोरोना से हुई दूल्हे की मौत के बाद मोहल्ले में भी शोक का माहौल है, कोई भी कुछ भी बोलने से बच रहा है, परिजनों की भी विभाग द्वारा जांच की जा रही है।