जब राज बब्बर ने तोड़ा रेखा का दिल, रोते हुए मुंबई की सड़कों पर दौड़ पड़ी थी एक्ट्रेस

Re80 के दशक में राज बब्बर और रेखा की नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, रेखा राज बब्बर से शादी करना चाहती थी, लेकिन राज इस रिश्ते को नाम देने से कतरा रहे थे।

New Delhi, May 03 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने सालों तक बॉलीवुड पर राज किया है, एक समय था जब हर बड़ा एक्टर उनके साथ फिल्म करना चाहता था, रेखा का फिल्मी करियर जितना सफल रहा इतनी ही ज्यादा निजी जिंदगी असफल रही, अपनी लव लाइफ में उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, लेकिन प्यार अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच सका, ऐसा ही एक रिश्ता राज बब्बर के साथ भी रहा।

Advertisement

रेखा की लव स्टोरी
सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की प्रेम कहानियों में एक लव स्टोरी ऐसी भी है, जिसका जिक्र सार्वजनिक रुप से कम ही हुआ है, ये लव स्टोरी थी राज बब्बर के साथ, राज बब्बर तब स्मिता पाटिल के निधन से दुख के दौर से गुजर रहे थे, Rekha1 रेखा का भी अमिताभ बच्चन के साथ ब्रेकअप हुआ था, दोनों दर्द में एक-दूसरे के करीब पहुंचे।

Advertisement

दोनों की नजदीकियां
80 के दशक में राज बब्बर और रेखा की नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, रेखा राज बब्बर से शादी करना चाहती थी, लेकिन राज इस रिश्ते को नाम देने से कतरा रहे थे, REKHA RAJ SMITA राज बब्बर अपनी पहली पत्नी नादिरा के पास वापस लौटना चाहते थे, उन्होने एक दिन रेखा को ये बात बताई तो रेखा उनसे लड़ पड़ी, दोनों के बीच काफी बहस हुई।

Advertisement

नंगे पैर दौड़ पड़ी
जुहू के आस-पास दोनों के बीच इस बहस में बात इतनी बिगड़ी कि रेखा नंगे पांव ही राज के पास से उठकर चल पड़ी, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस नंगे पैर ही सड़क पर दौड़ रही थीं, हालांकि रेखा ने बाद में ऐसी किसी घटना से इंकार कर दिया, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने आगे आकर कहा था कि उन्होने रेखा को सड़क पर नंगे पैर दौड़ते देखा है। एक इंटरव्यू में राज बब्बर ने भी रेखा के साथ अफेयर की बात को कबूला था, उन्होने कहा था कि हां हमारे रिश्ते ने मेरी काफी मदद की, कुछ हालातों की वजह से हम एक-दूसरे की तरफ झुकाव महसूस करने लगे थे, लेकिन एक समय बाद रेखा ही इस रिश्ते से बाहर हो गई, वैसे मैं रेखा के साथ वैसा महसूस नहीं करता था, जैसे स्मिता के साथ करता था, वो इंटेनसिटी नहीं थी हमारे बीच, दूसरी तरफ मैं ये भी नहीं कह सकता कि हम दोस्त थे।