सीएम योगी को जान से मारने की धमकी, 4 दिन बचे हैं जो करना है कर लो

धमकी भरे संदेश में कहा गया कि सीएम योगी आदित्यनाथ के पास 4 दिन बचे हैं, इसलिये इन 4 दिनों में जो करना है, कर लें।

New Delhi, May 04 : सीएम योगी को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है, यूपी पुलिस की इमरजेंसी सेवा डायल 112 व्हाट्सएप्प नंबर पर मैसेज भेजकर ये धमकी दी गई है, हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ये धमकी मिली है, लेकिन इसके बावजूद पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है, पुलिस ने इस मामले में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में इस मैसेज को लेकर केस भी दर्ज कर लिया है, नंबर की जांच कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Advertisement

4 दिनों में जो करना है कर लो
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 29 अप्रैल को देर शाम भी यूपी पुलिस के आपातकाल सेवा डायल 112 के व्हाट्सएप्प नंबर पर किसी अज्ञात शख्स ने मैसेज भेज पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी, cm yogi जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

Advertisement

क्या कहा गया
धमकी भरे संदेश में कहा गया कि सीएम योगी आदित्यनाथ के पास 4 दिन बचे हैं, cm yogi इसलिये इन 4 दिनों में जो करना है, कर लें, 5वें दिन वो सीएम योगी को जान से मार देगा। इस संदेश ने पूरे यूपी पुलिस में खलबली मचा दी है।

Advertisement

पुलिस कर रही जांच
धमकी भरे संदेश आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में धमकी देने वाले नंबर की जांच के लिये सर्विलांस टीम को लगाया गया, संदिग्ध के खिलाफ लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में कंट्रोल रुम डायल 112 के ऑपरेशन कमांडर अंजुल कुमार की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, इसके साथ ही आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के लिये पुलिस टीम गठित की गई है, जो सर्विलांस सेल की मदद लेकर आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश में जुट गई है।