कोरोना की वजह से आईपीएल 2021 स्थगित, राजीव शुक्ला ने की घोषणा

ये मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना था, हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी कोच लक्ष्मपति बालाजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

New Delhi, May 04 : कोरोना के बढते मामलों तथा आईपीएल के मजबूत बायो बबल में भी इस संक्रमण के घुसपैठ के बाद टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है, न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया कि आईपीएल के पूरे सीजन के लिये सस्पेंड करने का फैसला लिया गया है, ये फैसला तब लिया गया है, जब कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आई है।

Advertisement

मैच टाले जाने की खबर
आईपीएल का सोमवार को केकेआर और आरसीबी के बीच खेला जाने वाला मुकाबला नहीं हो सका था, ipl क्योंकि केकेआर के दो खिलाड़ी पॉजिटिव पाये गये थे, जिसके बाद बुधवार को हेने वाले मैच को भी टाले जाने की खबर मंगलवार सुबह आई।

Advertisement

बालाजी पॉजिटिव
ये मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना था, हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी कोच लक्ष्मपति बालाजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इसके साथ ही दो और स्टाफ भी पॉजिटिव पाये गये हैं।

Advertisement

साहा का भी टेस्ट
वहीं सनराइजर्सक हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा का कोरोना टेस्ट लिया गया था, वो भी पॉजिटिव पाये गये हैं, आज शाम ही सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाना था, लेकिन उससे पहले ये खबर आई है।

Advertisement