कोरोना पॉजिटिव KKR के इस खिलाड़ी की पत्नी है डॉक्टर, बहन भी कर रही मरीजों का इलाज

केकेआर के क्रिकेटर संदीप वॉरियर की बात करें, तो वो अपने परिवार के सदस्यों को पिछले साल से इस कठिन दौर से गुजरते हुए देख रहे हैं।

New Delhi, May 04 : कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना की चपेट में आ गये हैं, केकेआर के कैंप में कोरोना फैलने के बाद तीन मई को आरसीबी तथा केकेआर के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को स्थगित कर दिया गया, इस खबर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

कठिन दौर
केकेआर के क्रिकेटर संदीप वॉरियर की बात करें, तो वो अपने परिवार के सदस्यों को पिछले साल से इस कठिन दौर से गुजरते हुए देख रहे हैं, फिलहाल कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

Advertisement

बहन मेडिकल पेशे में
संदीप वॉरियर की बहन मेडिकल पेशे से जुड़ी हुई हैं, जो पिछले साल मार्च से ही अस्पताल के कोविड वार्ड में काम कर रही हैं, वो लगातार मरीजों का इलाज कर रही हैं। कोरोना काल में स्वास्थ्यकर्मी लगातार काम कर रहे हैं।

Advertisement

पत्नी डॉक्टर
वहीं संदीप वॉरियर की पत्नी की बात करें, तो उनका नाम आरती कस्तूरीराज भी है, जो कि एक डॉक्टर हैं, आरती ने वर्ल्ड रोलर गेम्स में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया है, उनके पास करीब 130 इंटरनेशनल और नेशनल खिताब हैं।