गुस्सैल है डिंपल यादव, तो अखिलेश मीठे के दीवाने, मुलायम की छोटी बहू ने परिवार के खोले कई राज

इंटरव्यू में अपर्णा यादव ने बताया था कि परिवार में सबसे ज्यादा गुस्सा उनकी जेठानी डिंपल यादव करती हैं, अपर्णा के अनुसार डिंपल यादव देखने में शांत है, लेकिन बेहद गुस्सैल है।

New Delhi, May 05 : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का परिवार देश का सबसे बड़ा राजनीतिक परिवार माना जाता है, इस परिवार के कई सदस्य राजनीति में बड़े पदों पर हैं, या रहे हैं, कुछ साल पहले मुलायम सिंह यादव का परिवार आपसी झगड़े को लेकर खूब चर्चा में रहा, इस झगड़े के बाद अखिलेश यादव के सौतेले भाई प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा ने एक इंटरव्यू में परिवार से जुड़े कई राज बताये थे।

Advertisement

डिंपल को आता है गुस्सा
एक यू-ट्यूब चैनल को दिये इंटरव्यू में अपर्णा यादव ने बताया था कि परिवार में सबसे ज्यादा गुस्सा उनकी जेठानी डिंपल यादव करती हैं, अपर्णा के अनुसार डिंपल यादव देखने में शांत है, लेकिन बेहद गुस्सैल है। dimple yadav akhilesh इसके साथ ही उन्होने ये भी बताया था कि अखिलेश को मीठा खाना बेहद पसंद है, अगर उन्हें मीठा खाने में मिल जाए, तो उनकी सारी थकान मिट जाती है और मूड फ्रेश हो जाता है।

Advertisement

फ्रूट क्रीम
अपर्णा यादव ने बताया था कि डिंपल यादव फ्रूट क्रीम बहुत अच्छा बनाती हैं, उनके फ्रूट क्रीम के परिवार में सब दीवाने हैं, छोटे बहू ने ये भी बताया था कि परिवार में जब भी कोई बच्चा पैदा होता है, तो उसका नाम परिवार के मुखिया मुलायम सिंह यादव ही रखते हैं।

Advertisement

अखिलेश खेलते हैं बैडमिंटन
अखिलेश यादव बैडमिंटन बहुत अच्छा खेलते हैं, वो खुद को फिट रखने के लिये रोजाना करीब 1 घंटा बैडमिंटन जरुर खेलते हैं, डिंपल यादव के बारे में अपर्णा ने बताया था कि वो अपने बच्चों की पढाई को लेकर काफी सख्त हैं, वो कोशिश करती हैं कि जितना ज्यादा हो सके, बच्चों की पढाई पर वो समय दे पाएं।