सबको हंसाने वाली भारती सिंह रो पड़ी, बेबी प्लानिंग को लेकर छलका दर्द

इससे पहले भी भारती बेबी प्लानिंग को लेकर बात कर चुकी हैं, एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने कहा था कि मैं मां बनना चाहती हूं, मैं और हर्ष 2020 में बेबी प्लान करने का सोच भी रहे थे।

New Delhi, May 05 : कोरोना की दूसरी लहर देशभर में कोहराम मचा रही है, आम लोगों से खास तक सभी इससे बेहद डरे हुए हैं, इस बीच रिएलिटी शो डांस दीवाने में सभी को हंसाने वाली होस्ट भारती अपने आंसू नहीं रोक पाई और भावुक हो गई, दरअसल शो में एक कंटेस्टेंट डांस एक्ट परफॉर्म करती है, जिसमें 14 दिन के बच्चे की कोरोना से मौत हो जाती है, ये एक्ट एक सच्ची घटना पर बेस्ड था, इसे देख भारती समेत वहां मौजूद लोग भावुक हो गये, भारती रोते हुए कहती है, हम बेबी प्लान करने का सोच रहे हैं, लेकिन बीमारी को सोच मन ही नहीं कर रहा, कि हम आपस में बात करें, क्योंकि मैं ऐसे रोना नहीं चाहती।

Advertisement

बेबी प्लानिंग
इससे पहले भी भारती बेबी प्लानिंग को लेकर बात कर चुकी हैं, एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने कहा था कि मैं मां बनना चाहती हूं, मैं और हर्ष 2020 में बेबी प्लान करने का सोच भी रहे थे, लेकिन कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए मैं फिलहाल कोई चांस नहीं लेना चाहती।

Advertisement

इतनी टेंशन
भारती सिंह ने आगे कहा, इतनी टेंशन में बच्चा प्लान नहीं करना चाहती, मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा हेल्दी एन्वायर्नमेंट में पले-बढे, bharti singh फिलहाल तो एक बार प्रेग्नेंट हो जाने के बाद अस्पताल आना-जाना भी रिस्की है, हम एक साल और इंतजार करेंगे।

Advertisement

2017 में शादी
आपको बता दें कि भारती सिंह ने खुद से 3 साल छोटे हर्ष लिम्बाचिया से साल 2017 में शादी की थी, इनकी लव स्टोरी दिलचस्प है, शादी से पहले भारती और हर्ष करीब 7 साल पहले से एक-दूसरे को जानते थे, दोनों में पहले दोस्ती हुई, फिर ये दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई।