रद्द नहीं हुआ है IPL 2021, राजीव शुक्ला ने बताया कब होंगे बचे हुए मैच?

पिछले कुछ दिनों से आईपीएल की कुछ टीमों में कोरोना के मामले सामने आये थे, जिसके बाद बीसीसीआई को टूर्नामेंट को तत्काल सस्पेंड करने का फैसला लेना पड़ा।

New Delhi, May 05 : कोरोना की वजह से आईपीएल के 14वें सीजन पर ब्रेक लग गया है, कई टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को सस्पेंड करने का फैसला लिया, आईपीएल को रोकने से फैंस निराश हैं, 9 अप्रैल से शुरु हुए आईपीएल के इस सीजन में 29 मैच खेले गये, टूर्नामेंट के 31 मैच बाकी हैं, ऐसे में सवाल ये है कि बाकी बचे मैच कब खेले जाएंगे, इसका जवाब बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दिया है।

Advertisement

रद्द नहीं किया गया है
उन्होने साफ कहा कि आईपीएल को रद्द नहीं किया गया है, टाला गया है, स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए राजीव शुक्ला ने कहा एक बात मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि आईपीएल को रद्द नहीं किया गया है, इसे टाला गया है, IPL आईपीएल 14 के बचे हुए मैच होंगे, उचित समय पर, जब कोरोना की स्थिति में सुधार होता है, तो इस पर फैसला लिया जाएगा।

Advertisement

इस वजह से टाला गया आईपीएल
पिछले कुछ दिनों से आईपीएल की कुछ टीमों में कोरोना के मामले सामने आये थे, जिसके बाद बीसीसीआई को टूर्नामेंट को तत्काल सस्पेंड करने का फैसला लेना पड़ा, कोरोना संकट के बीच इस बार आईपीएल का आयोजन भारत में ही हुआ, ipl शुरुआत में बायो-बबल को तैयार किया गया, जिसमें दावा किया गया कि इससे कोई भी संक्रमण फैलने का खतरा नहीं होगा, बीते दो दिनों में ही कई टीमें कोरोना का शिकार हो गई है।

Advertisement

4 हजार करोड़ के रेवेन्यू की उम्मीद
यूएई में हुए पिछले सीजन में लीग के दौरान बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा था कि आईपीएल से बीसीसीआई को करीब 4000 करोड़ रुपये के रेवेन्यू की उम्मीद है, इस साल भी बोर्ड को इतने ही रेवेन्यू की उम्मीद होगी, ipl12 लेकिन लीग के स्थापित होने से ब्रॉडकास्टर, बोर्ड समेत टाइटल स्पॉन्सर सभी को झटका लगा है, पिछले एक महीने में देश में कोरोना से स्थिति खराब हुई है।

Tags :