हैवान पिता के दुराचार को सहती रही दो नाबालिग बहनें, तीसरी को बचाने के लिये ऐसा फैसला

क्षेत्र के एक सरकारी विभाग में कार्यरत कर्मचारी अपनी 3 बेटियों तथा एक बेटे के साथ रहता है, पत्नी के साथ कुछ समय से पारिवारिक विवाद चल रहा है, जिस कारण पत्नी अलग रहती है।

New Delhi, May 05 : दो नाबालिग बहनें पिछले काफी समय से अपने पिता के हवस का शिकार होती रही, जब इन दोनों के बाद पिता की नजरें अपनी तीसरी बेटी पर टिकी, तो इसे बचाने के लिये दोनों ने हिम्मत जुटाकर अपनी चुप्पी तोड़ी, चाइल्डलाइन के माध्यम से मदद मांगकर पुलिस तक अपनी बात पहुंचाई, दिमाग सन्न कर देने वाला ये मामला मंडी जिला के धर्मपुर थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

क्या है मामला
क्षेत्र के एक सरकारी विभाग में कार्यरत कर्मचारी अपनी 3 बेटियों तथा एक बेटे के साथ रहता है, पत्नी के साथ कुछ समय से पारिवारिक विवाद चल रहा है, जिस कारण पत्नी अलग रहती है, चाइल्ड लाइन के माध्यम से पुलिस को दी शिकायत में दो बेटियों ने बताया कि उनके पिता ने कई बार उनके साथ दुराचार किया, खर्च ना देने के नाम पर डराया तथा धमकाया।

Advertisement

बेइज्जती के कारण चुप रही
समाज में बेइज्जती की वजह से दोनों ल़ड़कियां चुप रही, लेकिन जो उनके साथ हुआ, girl वैसा उनकी तीसरी बहन के साथ ना हो, इसलिये उन्होने अपने दुराचारी पिता की शिकायत करना बेहतर समझा। दोनों बहनों ने चाइल्ड हेल्पलाइन के माध्यम से मदद मांगी।

Advertisement

एसपी ने की पुष्टि
एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है, उन्होने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 375, 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है, बच्चियों का मेडिकल करवाया जा रहा है, पूरे मामले की गहनता के साथ जांच की जा रही है।

Tags :