अक्षय की हीरोइन ने ब्रेकअप के बाद बिजनेसमैन से की थी सगाई, 4 महीने में ही टूटा रिश्ता

टॉक शो कॉफी विद करण के सीजन 6 में जब राणा दग्गुबाती से त्रिशा को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि वो और त्रिशा अच्छे दोस्त थे, लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बन पा रही थी।

New Delhi, May 05 : दक्षिण भारतीय फिल्मों की पॉपुलर स्टार्स में से एक त्रिशा कृष्णन 38 साल की हो गई है, 4 मई 1983 को चेन्नई में पैदा हुई त्रिशा ने अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरी है, त्रिशा कभी बाहुबली के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबती के साथ रिलेशनशिप में थी, हालांकि राणा ने पिछले साल अगस्त में मिहिका बजाज से शादी कर ली, ऐसा में माना जा रहा है कि त्रिशा भी अब जल्दी ही अपने ब्वॉयफ्रेंड सिंबू को अपना हमसफर बना सकती हैं, त्रिशा तथा सिंबी की जोड़ी चर्चित डायरेक्टर गौतम मेनन की फिल्म विनीतांडी वरुवाया में दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं, बता दें कि त्रिशा फिल्म खट्टा मीठा में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आ चुकी हैं।

Advertisement

राणा के साथ अफेयर
त्रिशा और राणा दग्गुबती के अफेयर की चर्चा सालों तक रही, हालांकि कई बार दोनों के ब्रेकएप और फिर पैचअप की खबरें भी आईं, एक बार तो त्रिशा ने ये भी कहा था कि उनके और राणा के बीच लव जैसा कुछ भी नहीं है, वो अब भी सिंगल हैं, राणा उनके को-स्टार और अच्छे फ्रेंड हैं।

Advertisement

बिजनेसमैन से इंगेजमेंट
23 जनवरी 2015 को त्रिशा ने चेन्नई बेस्ड बिजनेसमैन वरुण मनियन के साथ इंगेजमेंट की, लेकिन बाद में उसी साल मई में इंगेजमेंट तोड़ दी, बाद में त्रिशा ने फिल्म धर्म योगी की सक्सेस पार्टी के दौरान सगाई टूटने की वजह का खुलासा भी किया था। उन्होने कहा था कि उनके मंगेतर वरुण चाहते थे कि शादी के बाद वो एक्टिंग छोड़ दें, त्रिशा ने कहा था कि वो अपनी आखिरी सांस तक एक्टिंग नहीं छोड़ेंगी, हालांकि वो अपनी उम्र के हिसाब से रोल सलेक्ट करेंगी।

Advertisement

राणा से सवाल
टॉक शो कॉफी विद करण के सीजन 6 में जब राणा दग्गुबाती से त्रिशा को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि वो और त्रिशा अच्छे दोस्त थे, लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बन पा रही थी, हालांकि इसी शो में प्रभास ने कहा था कि वो राणा दग्गुबाती को त्रिशा के साथ सेटल होते देखना चाहते थे। वहीं त्रिशा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं और राणा काफी अच्छे दोस्त हैं, राणा दूसरे को-स्टार्स की तरह ही मेरे एक अच्छे दोस्त हैं, हम दोनों के बीच कुछ भी स्पेशल नहीं है, मुझे नहीं पता कि मेरी और राणा की सोशल मीडिया पर बातचीत क्यों सुर्खियां बन जाती हैं, मैं कई हीरो से बात करती हूं।