शादी के बाद पहला जन्मदिन मना रही मिसेज बुमराह, पति संग तस्वीर पोस्ट कर लिखी दिल की बात

15 मार्च 2021 को भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन ने शादी की थी, दोनों की शादी गोवा में एक रिसॉर्ट में हुई थी, जहां कुछ चुनिंदा लोग ही मौजूद थे।

New Delhi, May 06 : न्यूलीवेड्स जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन 6 मई को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं, ये बर्थडे उनके लिये बेहद खास है, क्योंकि शादी के बाद पहली बार वो अपने पति के साथ अपने स्पेशल डे को सेलिब्रेट कर रही है. आईपीएल के कारण पिछले कुछ समय से दोनों अलग-अलग शहरों में थे, लेकिन पत्नी के जन्मदिन पर बुमराह उनके पास पहुंच चुके हैं, जिसकी तस्वीर उन्होने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की है, आये आपको दिखाते हैं, मिस्टर एंड मिसेज बुमराह की ये तस्वीर और संजना के जन्मदिन पर उनकी कुछ खास तस्वीरें।

Advertisement

शादी के बाद पहला जन्मदिन
15 मार्च 2021 को भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन ने शादी की थी, दोनों की शादी गोवा में एक रिसॉर्ट में हुई थी, जहां कुछ चुनिंदा लोग ही मौजूद थे, शादी के बाद 6 मई को संजना अपना पहला जन्मदिन अपने पति के साथ मना रही हैं। bumrah आपको बता दें कि संजना का जन्म 6 मई 1991 को पुणे में हुआ था, उनके पिता गणेशन रामास्वामी मैनेजमेंट गुरु और लेखक हैं, वो पुणे की अलाना इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंसेज के डायरेक्टर हैं, वहीं उनकी मां सुषमा गणेशन वकील और फिटनेस गुरु हैं, संजना की पढाई-लिखाई पुणे से हुई थी, उन्होने सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से बीटेक की डिग्री ली है।

Advertisement

पति संग मनाया जन्मदिन
आईपीएल के चलते पिछले कुछ समय से बुमराह और संजना अलग-अलग थे, एक तरह जहां तेज गेंदबाज टीम के साथ पहले चेन्नई फिर दिल्ली में थे, तो वहीं उनकी पत्नी मुंबई में आईपीएल के शोज होस्ट कर रही थी, टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद वो सीधे अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने पहुंच गये, रात के 12 बजे दोनों ने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीर संजना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और लिखा लव

Advertisement

ग्लैमरस है मिसेज बुमराह
जसप्रीत बुमराह की पत्नी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, एक तरफ संजना बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं, वहीं जसप्रीत बुमराह थोड़े शर्मीले स्वाभाव के हैं। संजना ने इंजीनियरिंग के बाद मॉडलिंग की दुनिया में किस्मत आजमाई, इसके बाद वो मुंबई आ गई।