ट्विटर से सस्‍पेंड कंगना रनौत का इस एप पर स्‍वागत, फाउंडर ने लिखा- ये आपका घर है

कंगना रनौत ट्विटर पर बैन हो गई हैं, जिसके बाद उनका एक दूसरे सोशल मीडिया एप ने वेलकम किया है ।

New Delhi, May 06: बंगाल चुनाव नतीजों में ममता बनर्जी पर कंगना की बयानबाजी के बाद उनके ट्व‍िटर अकाउंट को बैन कर दिया गया है, कंगना ने ट्वीट कर ममता बनर्जी के लिए आपत्त‍िजनक शब्द का इस्तेमाल किया था । अब उनके ट्व‍िटर अकाउंट को ऑफशियली सस्पेंड कर दिया गया है । लेकिन कंगना की पॉपुलैरिटी इतनी है कि उनका स्‍वागत करने के लिए दूसरे एप तैयार खड़ें हैं ।

Advertisement

कू एप ने किया वेलकम
ट्विटर से सस्‍पेंड होने के बाद कंगना को कू ऐप के फाउंडर्स ने सपोर्ट किया है और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनका स्वागत किया है । ये भी कहा है कि यह उनका अपना घर है । कू ऐप के फाउंडर अप्रमेय राधाकृष्णा ने कंगना की पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “यह कंगना रनौत का पहला कू है । वह ठीक कह रही हैं, कू उनके घर जैसा ही है और बाकी सब भाड़े के हैं।”

Advertisement

फरवरी में कंगना ने कू किया था ज्‍वॉइन
आपको बता दें कि कंगना रनौत ने इसी फरवरी के महीने में जब कू ऐप पर अकाउंट बनाया था, और अपनी पहली पोस्ट लिखी थी तो इसके फाउंडर ने उनकी पोस्ट को री-शेयर करते हुए यह बात लिखी थी । कंगना रनौत ने कू ऐप पर पहली पोस्ट में अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ का जिक्र करते हुए लिखा था- “हैलो सभी लोगों को, रात में काम हो रहा है और यह धाकड़ के क्रू का ब्रेक चल रहा है. क्यों न कू करें? यह मेरे लिए नई जगह है, जल्द इससे भी रू-ब-रू हो जाऊंगी । मगर भाड़े का घर भाड़े का होता है, अपना घर कैसा भी हो अपना होता है।”

Advertisement

ममता बनर्जी पर टिप्पणी के बाद कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्‍पेंड
कंगना रनौत की यह पोस्ट कू एप के दूसरे फाउंडर मयंक ने भी शेयर की थी, उन्होंने लिखा- “कंगना जी यह आपका घर है । यहां आप स्वाभिमान से अपने विचार सबके सामने रखें।” आपको बता दें बंगाल चुनाव नतीजों में ममता बनर्जी पर की गई अपमानजनक टिप्‍पणी के बाद कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट को बंद कर दिया गया है । हालांकि ऐसा पहले भी हुआ है, जिसके बाद उनके अकाउंट को फिर से शुरू कर दिया गया था ।