कपिल शर्मा शो वाले कृष्णा की पत्नी ने पार की सारी हदें, ट्रोलर्स को सीधी चुनौती

तस्वीर में कश्मीरा बेड पर रेड लॉन्जरी में है, उन्होने ब्लू सैटिन की शर्ट पहन रखा है, पोस्ट शेयर करके कश्मीरा ने लिखा, मेरी आलोचना करने वाले वैसे भी बहुत हैं।

New Delhi, May 06 : कश्मीरा शाह अपनी बोल्ड इमेज की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं, वो अपने दिल की बात भी बिंदास होकर बोलती है, अब कश्मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जो जबरदस्त चर्चा में है, एक तरह से एक्ट्रेस ने अपने आलोचकों को चुनौती दी है, कि वो जितना ट्रोल करना चाहते हैं, कर लें।

Advertisement

आलोचकों को चुनौती
आपको बता दें कि तस्वीर में कश्मीरा बेड पर रेड लॉन्जरी में है, उन्होने ब्लू सैटिन की शर्ट पहन रखा है, पोस्ट शेयर करके कश्मीरा ने लिखा, मेरी आलोचना करने वाले वैसे भी बहुत हैं, लेकिन जो सबसे तेज आवाज मुझे सुनाई देती है, वो मेरी है, मैं अपनी चीयरलीडर खुद हूं, इसलिये आइये आपको ट्रोल करने का मौका देती हूं, आपकी जिंदगी में भी तो कुछ करने के लिये होना चाहिये, डियर हेटर्स।

Advertisement

अंकिता ने की तारीफ
कश्मीरा के इस पोस्ट की तारीफ अंकिता लोखंडे ने की है, उन्होने लिखा है, कि काश उनके पास भी कश्मीरा जैसी बॉडी होती। उन्होने लिखा बहुत-बहुत बहुत मोटिवेटिंग है कश्मीरा, आपकी जैसी बॉडी चाहती हूं, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

फैंस भी कर रहे कमेंट
कश्मीरा के लॉन्जरी वाली तस्वीरों पर एक फैन ने लिखा, गॉजर्स सारे हेटर्स चिढते हैं, क्योंकि उनके पास आपके जैसी बॉडी नहीं है, सिर्फ कश्मीरा ही नहीं उनके पति कृष्णा भी उनकी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। Kashmera Shah कृष्णा अपनी पत्नी की एक तस्वीर पर उन्हें बिरयानी कह चुके हैं, इस पर लोगों ने उनकी आलोचना की थी, हालांकि एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने इस पर रिएक्शन दिया था, उन्होने कहा था कि कृष्णा मेरे पति हैं, वो कुछ भी बुला सकते हैं।