फैन के साथ सपना चौधरी का जबरदस्त वीडियो, लिखा बेचारे का पोपट हो गया

हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना घागरा रिलीज हुआ है, हर गाने की तरह ही सपना का ये गाना भी रिलीज होते ही हर तरफ छाया हुआ है, सपना ने पीले रंग के ड्रेस में घर के अंदर डांस करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

New Delhi, May 06 : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलर है, आये दिन उनके वीडियोज तथा तस्वीरें वायरल होते रहते हैं, फैंस उनके नये गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, सपना सोशल मीडिया पर खूब समय बिताती हैं, अब सपना का एक और एंटरटेनिंग वीडियो वायरल हो रहा है, ये वीडियो काफी फनी है, वीडियो में सपना अपने फैन के साथ नजर आ रही हैं।

Advertisement

खुद पोस्ट किया
सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, pnasapna Choudhary वीडियो में सपना अपने फैन के साथ मस्ती करते नजर आ रही है, सपना और उनके फैन वायरल गाना बाजरे दा सिट्टा पर एक्टिंग कर रहे हैं, वीडियो को शेयर कर सपना ने लिखा बेचारा पोपट हो गया।

Advertisement

वीडियो वायरल
डांस क्वीन के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, वो इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं, एक ने लिखा, क्या खूब सपना जी, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, आप बहुत क्यूट लग रही हैं सपना जी, वीडियो पर अब तक 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Advertisement

नया गाना
आपको बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना घागरा रिलीज हुआ है, हर गाने की तरह ही सपना का ये गाना भी रिलीज होते ही हर तरफ छाया हुआ है, सपना ने पीले रंग के ड्रेस में घर के अंदर डांस करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे खूब देखा जा रहा है, वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि सपना ने घर के अंदर इस वीडियो को शूट किया है।