सुहागरात पर दूल्हा कमरे में पहुंचा, तो दुल्हन ने की पेटदर्द की शिकायत, फिर…

4 मई मंगलवार को घर में ही अपने करीबी लोगों के बीच अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिये, पंडित के सामने जन्म-जन्म का साथ निभाने के लिये सात वचन भी लिये।

New Delhi, May 07 : एमपी के भिंड कोतवाली थाना क्षेत्र के बैरागपुरा में एक दुल्हन सुहागरात से पहले घर से फरार हो गई, दरअसल मनोज सोनी पुत्र किशन गोपाल सोनी लडके ने दलाल के माध्यम से 35 हजार रुपये में एक लड़की को खरीदकर लाया, घर के भीतर सात फेरे लिये, लेकिन सुहागरात के समय दुल्हन पेट दर्द का बहाना बनाई, फिर रफूचक्कर हो गई।

Advertisement

लड़की खरीद कर लाया
वहीं अब दूल्हा शर्म के बारे किसी को कुछ बता नहीं पा रहा है, bride पिता के निधन के बाद सभी भाई अपना-अपना घर बसाकर अलग-अलग हो गये, ऐसे में मनोज भी अपना घर बसाने की चाहत में किसी परिचित की मदद से 35 हजार रुपये में एक लड़की खरीदी।

Advertisement

लड़की से शादी
4 मई मंगलवार को घर में ही अपने करीबी लोगों के बीच अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिये, पंडित के सामने जन्म-जन्म का साथ निभाने के लिये सात वचन भी लिये, दोस्तों ने मनोज की सुहागरात के लिये कमरा भी सजाया, bride लेकिन अचानक सुबह दुल्हन घर से गायब हो गई, जिससे दूल्हे के साथ उनके दोस्त भी मायूस हैं।

Advertisement

पेट दर्द की शिकायत
बताया जा रहा है कि रात करीब 11 बजे मनोज अपने कमरे में पहुंचा, तो उसकी नई नवेली पत्नी बोली कि उसे पेट में दर्द हो रहा है, मनोज ने सोचा कि गर्मी की वजह से पेट दर्द हो रहा होगा, इसलिये उसने टहलने के लिये बोल दिया, करीब घंटे भर बाद पत्नी बोली, कि उसे आराम नहीं मिल रहा है, दवा ले आओ, इसके बाद मनोज आनन-फानन में घर से निकलकर मोहल्ले की किराना दुकानों पर दवा लेने चला गया, लेकिन जब लौट कर आया, तो पत्नी गायब थी, शर्म के मारे वो अपने साथ हुई ठगी के बारे में किसी को बता भी नहीं पा रहा था, हालांकि मनोज सोनी सभी को यही आश्वासन दे रहा है कि उसकी पत्नी कहीं नहीं भागी है, वो लौटकर आएगी।