लाइमलाइट से दूर रहती हैं इन फेमस कॉमेडियन्स की खूबसूरत पत्नियां, तस्‍वीरें देखते रह जाएंगे

मिलिए कॉमेडी की दुनिया के उन एक्‍टर्स की वाइव्‍स से जो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं । लेकिन इनकी खूसूरती आपको भी इनका फैन बना देगी ।

New Delhi, May 07: टीवी पर सबको हंसाने वाले कॉमेडियन्‍स सोशल मीडिया में भी खूब चर्चा में रहते हैं, फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में इंट्रस्‍टेड रहते हैं । आज आपको देश के कुछ ऐसे ही कॉमेडियन्‍स की वाइव्‍स के बारे में बताते हैं, जिन्‍हें लाइमलाइट में आना बहुत कम पसंद है । कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को ही ले लीजिए, इनकी मम्‍मी को तो आपने शो में कई बार देखा होगा लेकिन पत्‍नी गिनी कैमरे के सामने कभी नहीं आई हैं ।

Advertisement

कपिल शर्मा और गिनी चतरथ
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन हैं, इनके शोज में अकसर इनकी मम्‍मी को दूखा जाता रहा है । लेकिन कपिल की पत्‍नी गिन्‍नी चतरथ कैमरे से दूसरी बनाए रखती हैं । हालांकि कपिल गिन्‍नी के साथ अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते हैं । ये कपल हाल ही में दूसरी बार पैरेंट बना है और अभी उसी में व्‍यस्‍त है ।

Advertisement

कृष्‍णा और कश्‍मीरा
कॉमेडियन एक्‍टर कृष्णा अभिषेक भी सबके चहेते हैं, टीवी के साथ ये फिल्‍मों Kashmera Shahमें भी नजर आ चुके हैं । कृष्‍णा ने एक्ट्रेस और मॉडल कश्मीरा शाह से शादी की है । हालांकि कश्‍मीरा कुछ समय के लिए ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से ब्रेक पर थीं, लेकिन अब वो फुल फ्लेज्‍ड अपने नए हॉट अवतार के साथ लौट आई हैं, उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं ।

Advertisement

अली असगर
अगला नाम है अली असगर का, जो लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं । कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुई तनातनी से पहले ये कॉमेडी नाइट्स का अहम हिस्‍सा थे । उनका दादी का किरदार फैंस को लोटपोट करता था । अली असगर की शादी सिधिका असगर से हुई हैं, उनके दो बच्चे अदा और नुयान असगर हैं।

चंदन प्रभाकर
‘कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा’ के चंदू भी शो के जरिए दर्शकों के फेवरेट बन गए हैं । चंदन कॉमेडी की दुनिया के बेहतरीन नामों में शुमार हैं, वो पंजाबी फिल्‍मों में भी काम करते हैं । चंदन दो साल पहले नंदिनी खन्ना के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, इस कपल की एक प्‍यारी सी बेटी भी है ।

कीकू शरदा
कीकू टीवी एक्टर होने के साथ ही एक कॉमेडियन भी हैं। कीकू के कई अवतार लोगों को हंसाते हैं, पलक से लेकर बम्‍पर का अंदाज फैंस को खूब हंसाता है । कीकू ने 2003 में प्रियंका से शादी की थी, प्रियंका मलेशिया से हैं । इस क्यूट कपल के दो बच्चे भी हैं ।

सुनील ग्रोवर
कॉमेडियन सुनील ग्रोवर आज इंडस्‍ट्री का एक जाना माना नाम हैं, कॉमेडियन होने के साथ वो एक बेहतरीन एक्‍टर भी है । कपिल शर्मा के शो में काम करने के बाद उन्‍होंने कई प्रोजेक्‍ट पर काम किया है और वाहवाही पाई है । सुनील ने इंटीरियर डिजाइनर आरती ग्रोवर से शादी की है। आरती फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर रहना ही पसंद ।

सुदेश लहरी
अगला नाम सुदेश लहरी का है इन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी । इसके बाद उनकी जोड़ी कृष्‍णा के साथ कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस में खूब जमी । सुदेश की वाइफ का नाम मामता लहरी है, वो लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं ।

राजू श्रीवास्‍तव
वेटरन कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की वाइफ का नाम शिखा श्रीवास्तव है, इन दोनों कसे एक साथ डांसिंग रियलिटी शो नाच बलिये में भी देखा गया था । इस कपल के दो बच्चे अंतरा और आयुष्मान हैं, राजू को उनकी खास कॉमेडी के लिए जाना जाता है ।

भारती-हर्ष
इन कॉमेडियन्‍स के बीच भारती और हर्ष के बारे में भी चर्चा करनी बनती है, ये कपल कॉमेडी सर्कस के बैकस्‍टेज पर मिला और फिर एक दूसरे का हो गया । हर्ष कॉमेडी स्क्रिप्‍ट लिखते थे और भारती उन पर परफॉर्म करती थी । हर्ष ने एक दिन भारती को प्रपोज किया और वो उन्‍हें मना नहीं कर पाईं । ये कॉमेडियन जोड़ी, इन दिनों रिएलिटी शोज की स्‍टार जोड़ी है ।